Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    दामाद ने उधारी के पैसे मांगे तो सास व सालों ने जला दिया जिंदा

    Published: Mon, 17 Jul 2017 08:27 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 12:45 PM (IST)
    By: Editorial Team
    fire 17 07 2017

    शिवपुरी। सीहोर थाना क्षेत्र के ग्राम नरौआ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रविवार की रात 11 बजे जब एक दामाद ने अपनी सास व सालों से उधार दिए हुए रुपए वापस मांगे तो यह बात उन्हें इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने कैरोसिन का तेल डालकर दामाद को जिंदा आग के हवाले कर दिया।

    जिसके बाद आनंद ने जलते हुए ही घर से गांव की ओर दौड़ लगा दी और चीखने चिल्लाने लगा जिसके बाद गांव वालों ने आगे आकर उस पर पानी डालकर किसी तरह से आग बुझाई फिर डायल 100 को कॉल किया। इसके बाद डायल 100 उसे नरवर लेकर पहुंची जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ग्वालियर रैफर कर दिया है।

    थाना प्रभारी अजय गुर्जर ने बताया कि आनंद रावत बीते तीन साल से अपनी ससुराल नरौआ में रह रहा था और उसने अपनी सास रामश्रीबाई व साले पंजाब व मुकेश रावत को कुछ पैसे उधार दिए थे। इसके बाद उसने उनसे कई बार पैसा मांगा लेकिन बाद में देने की बात कह देते थे। रविवार की रात जब आनंद ने पैसे मांगे तो यह बात उसकी सास रामश्री व साले पंजाब व मुकेश को नागवार गुजरी और उन्होंने घर में रखा कैरोसिन का तेल उस पर डाल दिया और आग लगा दी।

    जली हुई हालत में आनंद ने घर से गांव की ओर दौड़ लगा दी और वह चीखने चिल्लाने लगा जिसके बाद ग्रामीणों ने किसी तरह पानी डालकर उसकी आग बुझाई और पुलिस को बुलाया। घटना के बाद से आरोपी सास व साले फरार हैं। इध्ार थाना प्रभारी अजय गुर्जर का कहना है कि दामाद को जिंदा जलाने के आरोप में सास व सालों पर केस दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें