Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017
    PreviousNext

    कटनी हवालाकांड में गड़बड़ी किसी ने भी की हो नहीं बख्शूंगा-शिवराज

    Published: Sat, 14 Jan 2017 07:07 PM (IST) | Updated: Fri, 20 Jan 2017 02:08 PM (IST)
    By: Editorial Team
    shivraj 2017114 192411 14 01 2017

    भोपाल। कटनी हवाला कांड को लेकर चल सरगर्मी व सियासत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि गड़बड़ी किसी ने भी की हो एक मिनट नहीं बख्शूंगा। जांच होने दीजिए, आरोप सिद्ध हो गए तो कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी)को सौंपी जा रही है। कटनी एसपी के तबादले को प्रशासनिक प्रक्रिया बताते हुए सीएम बोले कि गौरव तिवारी अच्छे अधिकारी हैं और शशिकांत शुक्ला भी 'बहुत अच्छे" अफसर हैं। मप्र पुलिस पर हमें गर्व है।

    राजधानी के टीटी नगर स्टेडियम में आनंदम कार्यक्रम के शुभारंभ के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कटनी हवाला मुद्दे पर पहली बार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि हवाला कारोबार कई देश और दूसरे राज्यों से भी जुड़ा होता है, इसलिए मामले की जांच ईडी को सौंपी जा रही है। गृह मंत्रालय की ओर से इस संबंध में पत्र भेजा गया है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जो जांच पुलिस को करनी है, वह पूर्ववत जारी रहेगी।

    मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बात साफ है कि महज आरोप के आधार पर फैसला नहीं लिया जाएगा। गड़बड़ी किसी की भी हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा।

    कटनी एसपी का तबादला और आंदोलन के सवाल पर वह बोले तबादला तो प्रशासनिक प्रक्रिया है। मप्र पुलिस पर हमें गर्व है, हमारे यहां अनेक काबिल अफसर हैं। गौरव तिवारी भी अच्छे अफसर हैं, शशिकांत शुक्ला भी बहुत अच्छे हैं। उनकी निष्ठा-ईमानदारी पर किसी को शक नहीं।

    सीएम ने बताया कि डकैतों का सफाया, नक्सलवाद को नियंत्रित करने और सिमी के नेटवर्क को मप्र पुलिस ने ही ध्वस्त किया। भ्रष्टाचार और आनंद मंत्रालय को लेकर कांग्रेस के आरोप पर सीएम ने जवाब देने के बजाय प्रतिप्रश्न किया कि कांग्रेस और कर भी क्या सकती है?

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी