Naidunia
    Wednesday, June 28, 2017
    PreviousNext

    15 साल की बेटी की मां ने 18 साल के भानजे से ब्याह रचाया

    Published: Sat, 17 Jun 2017 10:47 PM (IST) | Updated: Mon, 19 Jun 2017 03:52 PM (IST)
    By: Editorial Team
    indoremarriage 17 06 2017

    इंदौर। एमआईजी थाना क्षेत्र में 40 साल की एक महिला ने भागकर दो बच्चे और पति को छोड़कर अपने ही 18 साल के भानजे से शादी कर ली। जब यह बात परिवार को पता चली तो हंगामा मच गया। थाने पर बयान देने पहुंचे प्रेमी जोड़े को परिजन ने पीट दिया। हंगामे के बीच पुलिसकर्मियों ने समझाइश दी। बहरहाल, दोनों बालिग हैं, इसलिए पुलिस ने बयान लेने के बाद उन्हें साथ जाने की अनुमति दे दी।

    पुलिस के मुताबिक घर से भागी 40 वर्षीय रंजीता करोसिया निवासी महू और 18 वर्षीय भानजा आकाश उर्फ गोलू चौहान निवासी हरिजन कॉलोनी, राजमोहल्ला को बयान के लिए शनिवार शाम थाने पर बुलाया। दोनों 6 अप्रैल से गायब थे। रंजीता की गुमशुदगी पति मुकेश करोसिया ने दर्ज करवाई थी। मुकेश महू केंटोनमेंट में नौकरी करता है। आकाश रिश्ते में उसका भानजा लगता है।

    पुलिस ने दोनों को जब थाने बुलाया तो परिजन भी वहां पहुंचे। आकाश व रंजीता को साथ देख उन्हाेंने दोनाें की थाने के अंदर ही पिटाई कर दी। पुलिसकर्मियों ने दोनों को बचाया और परिजन को थाने के बाहर किया। सुरक्षा के चलते प्रेमी जोड़े को थाने के अंदर कमरे में बैठाया। दोनों के बयान लिए गए। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे एक-दूसरे से प्रेम करते हैं। दो साल से उनका प्रेम प्रसंग चल रहा है। 16 जून को दोनों ने बिजासन मंदिर में शादी भी कर ली है।

    मां ने दी हत्या की धमकी, तनाव के कारण परीक्षा में फेल हुई बेटी

    रंजीता के दो बच्चे रिशिता (15) और जयेश (11) हैं। रिशिता 9वीं और जयेश 5वीं कक्षा में है। दोनों के प्रेम प्रसंग का रिशिता को एक साल से पता था। उसने बताया कि मम्मी मुझे धमकी देती थी। यदि तेरे पापा को बताया तो हत्या कर देगी। 15 मार्च को मेरा पेपर था। उसी दिन मम्मी की यह बात पापा को पता चली। दोनों के बीच खूब झगड़े हुए। पति मुकेश ने बताया कि रंजीता के परिवार को बुलाकर समझाया। जब वह नहीं मानी तो उसे देव नगर में नाना-नानी के घर भेज दिया। उसके बाद वह वहीं से भानजे के साथ भाग गई। बेटी ने बताया कि तनाव के कारण मैं फेल हो गई।

    बच्चों से मुंह मोड़ा, गुस्से में 11 साल के बेटे ने प्रेमी को पीटा

    रंजीता और उसके दोनों बच्चे जब पास-पास बैठे थे, तब मां ने उन्हें देखकर मुंह मोड़ लिया। मां की बेस्र्खी देख बच्चे आक्रोशित हो गए। 11 साल के जयेश ने पुलिस के सामने मां के प्रेमी गोलू को पीटा। पति ने कहा कि मैंने खूब समझाया लेकिन पत्नी नहीं मानी। जब वह बच्चाें की नहीं हुई तो मेरी कैसे होगी। उधर, पुलिस की समझाइश का भी प्रेमी जोड़े पर कोई असर नहीं हुआ। रंजीता ने बताया कि वह बच्चाें और पति को छोड़ प्रेमी साथ रहना चाहती है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी