Naidunia
    Monday, April 24, 2017
    PreviousNext

    पेज 5 की लीड व अन्य

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    अनियंत्रित होकर पलटा पल्लियों से

    भरा ट्रक, चालक व क्लीनर घायल

    -इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर खेड़ाखाल के पास की घटना

    चापड़ा। नईदुनिया न्यूज

    इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह 11.30 बजे खेड़ाखाल के पास पल्लियों के बंडल से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक और क्लीनर घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए बागली अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

    जानकारी के मुताबिक ट्रक (एमपी 09-केसी 9188) पल्लियों के बंडल भरकर कन्नाौद से इंदौर जा रहा था। तभी खेड़ाखाल के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकराकर पलटी खा गया। इससे ट्रक में भरे बंडल बिखर गए और वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। साथ ही चालक नितेश पिता रघु (25) एवं क्लीनर अंकित पिता शंकरलाल दोनों निवासी कन्नाौद घायल हो गए। सूचना मिलते ही डायल 100 के पायलेट प्रदीप एवं प्रधान आरक्षक मोहनलाल मालवीय मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को इलाज के लिए बागली अस्पताल पहुंचाया।

    कार को बचाने में पलटा ट्रॉला, बड़ा हादसा टला

    -इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर नेवरीफाटा के पास हुआ हादसा

    नेवरीफाटा। नईदुनिया न्यूज

    इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर गुरुवार रात कार को बचाने के चक्कर में एक ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं आई। जानकारी के मुताबिक ट्रॉला (जीजे 06-एएक्स 9051) गुजरात से उड़ीसा की ओर जा रहा था। तभी राजमार्ग पर नेवरीफाटा के पास भौंरासा के कच्चे रास्ते से आ रही कार को बचाने के चक्कर में ट्रॉला अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। बताया जा रहा है कि ट्रॉले में बिजली के ग्रिड बनाने का सामाना भरा हुआ था। हालांकि ट्रॉले का पिछला हिस्सा पलटने से चालक और क्लीनर को चोट नहीं आई वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था।

    संतुलन बिगड़ने से शराब से भरा

    ट्रक पलटा, कोई हताहत नहीं

    कन्नाौद। इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित ग्राम बागनखेड़ा के समीप एक ढाबे के पास शुक्रवार तड़के 4 बजे संतुलन बिगड़ने से शराब से भरा ट्रक पलट गया। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक ट्रक (एमपी 09-एचएफ 6470) के चालक सोहनलाल पिता श्रवण नायक (33) निवासी ग्राम सोरपाल तहसील बड़वाह ने सूचना दी। इंदौर से शराब भरकर इटारसी डिलेवरी देने जा रहा था। इसी दौरान सड़क किनारे की मुरम फिसल जाने से ट्रक का संतुलन बिगड़ गया और पलटी खा गया। हालांकि तिरपाल बंधी होने से शराब की बोतलें फूटने का आंकलन नहीं होने से नुकसानी का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने ट्रक चालक की सूचना पर मामले में कार्रवाई शुरू की।

    पीड़ित परिवार दूसरे दिन मलबे में ढूंढते रहे बचा हुआ सामान

    -नगरवासी मदद के लिए आए आगे, 10 दिन तक करेंगे भोजन की व्यवस्था

    कांटाफोड़। नईदुनिया न्यूज

    नगर के इंदिरानगर मोहल्ले में गुरुवार को आग लगने से ग्यारह मकान आग की भेंट चढ़ गए थे। पीड़ित परिवारों ने जैसे-तैसे कर रात गुजारी और सुबह होते हुए अपने उजड़े आशियानों को देखने पहुंचे। साफ-सफाई कर मलबे में अपना बचा हुआ सामान ढूंढते रहे। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि लोहे की पेटियों में रखा अनाज तक जलकर खाक हो गया। नगरवासी पीड़ित परिवारों को 10 दिन तक भोजन उपलब्ध करवाएंगे।

    पीड़ित ओमप्रकाश ने बताया कुछ दिन बाद ही चापड़ा में भानजी की शादी थी। उसकी शादी का सारा सामान भी जल गया। इधर नगरवासी पीड़ित परिवारों की हरसंभव मदद कर रहे हैं। शुक्रवार को सिख समाज के युवाओं ने भोजन बनाने की सामग्री सभी पीड़ित परिवारों को उपलब्ध करवाई। साथ ही नगर से सभी परिवारों को दस दिन का राशन भी दिया जाएगा। शुक्रवार को नगर परिषद ने भोजन की व्यवस्था करवाई। शासकीय आधार पर कुल 22 लाख रुपए की नुकसानी का आंकलन किया गया।

    अवैध शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

    खातेगांव। खातेगांव पुलिस ने गुरुवार रात अवैध शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से 88 क्वार्टर शराब कीमत 5025 रुपए जब्त की गई। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक अज्ञात व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में दो पेटियां लेकर खड़ा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। युवक से पूछताछ की तो उसने अपना नाम कमलेश पिता सुंदर जायसवाल बताया। तलाशी लेने पर उसके पास से 88 क्वार्टर शराब बरामद हुई, जिसे जब्त कर लिया गया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

    और जानें :  # indore betul rajmarg
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी