Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    चोरों में विवाद हुआ और 9 साल पुरानी चोरी पकड़ाई

    Published: Thu, 14 Sep 2017 07:54 AM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 11:08 AM (IST)
    By: Editorial Team
    police catch thief mp 2017914 11846 14 09 2017

    इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। क्राइम ब्रांच ने राजा कांतिलाल यादव निवासी स्कीम-51 और मनीष उर्फ लंगड़ा लखेरा निवासी शीतल नगर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने जून 2008 में संगम नगर निवासी अरुण शुक्ला के घर में चोरी करना कबूला। एएसपी के मुताबिक आरोपी चोरी के जेवरात व अन्य सामान बेच चुके हैं। पुलिस ने भी इस मामलें में खात्मा लगाकर फाइल बंद कर दी थी। कुछ दिनों पूर्व चोरों में विवाद हो गया। उन्होंने चोरी के बारे में जिक्र किया और पुलिस तक खबर पहुंच गई।

    सीरियल चोरी के बाद एटीएम लूटने की साजिश, पांच गुंडे हथियारों सहित पकड़ाए

    द्वारकापुरी पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से कट्टा, चाकू व अन्य हथियार बरामद हुए। आरोपी एटीएम लूटने का षड्यंत्र रच रहे थे। तीन चोरियां भी कबूलीं। पुलिस के मुताबिक मंगलवार रात सूचना मिली की बदमाश फूटी कोठी क्षेत्र में वारदात की फिराक में टहल रहे हैं।

    टीम ने घेराबंदी की और आरोपी भारत उर्फ भरत बंजारा निवासी तेजपुर गड़बड़ी, सुनील बंजारा निवासी तेजपुर गड़बड़ी, फारुख पिंजारा निवासी दिग्विजयसिंह मल्टी अहिरखेड़ी, पप्पू बंजारा निवासी दिग्विजय नगर मल्टी व उमेश बंजारा को गिरफ्तार किया। टीआई के मुताबिक आरोपियों ने क्षेत्र में चोरी की तीन वारदातों में शामिल होना स्वीकार किया है। उन्होंने पूछताछ में बताया कि पांचों बदमाश एटीएम तोड़ कर रुपए निकालने की फिराक में थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें