Naidunia
    Sunday, October 22, 2017
    PreviousNext

    दोस्त की कनपटी पर अड़ाया कट्टा, सोशल मीडिया से पकड़ाया 'डॉन'

    Published: Fri, 19 May 2017 06:40 PM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 07:42 AM (IST)
    By: Editorial Team
    photo social media 2017520 74132 19 05 2017

    इंदौर। क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार सुबह 21 वर्षीय युवक को कट्टे के साथ गिरफ्तार किया। हथियार रखने के शौकीन युवक ने लालबाग में दोस्त की कनपटी पर पिस्टल रखकर फोटो खिंचवाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो क्राइम ब्रांच की गोपनीय सेल तक पहुंच गया और आरोपी को पकड़ लिया।

    एएसपी (क्राइम) अमरेंद्र सिंह के मुताबिक तकनीकी एक्सपर्ट्स की टीम पिछले दिनों वॉट्सएप और फेसबुक (सोशल मीडिया) की मॉनीटरिंग कर रही थी। इसी दौरान वॉट्सएप ग्रुप पर एक फोटो वायरल हुआ। फोटो में चार युवक दिखाई दे रहे थे। एक युवक 'डॉन' की भूमिका में था। सभी लालबाग में बैठे हुए थे। 'डॉन' के सामने एक युवक हाथ जोड़कर बैठा था। 'डॉन' उसके सिर पर कट्टा ताने बैठा था। पास में खड़े दोस्त गुर्गे का रोल कर रहे थे। फोटो के आधार पर इंद्रा नगर निवासी दिव्यराज उर्फ स्वयं के पास पहुंची।

    उसने बताया कट्टा साथी विकास बघेला निवासी यादवनंद नगर का है। वह दोस्त चेतन, विपुुल सेठ और राहुल भाट के साथ लालबाग परिसर में टहलने गया था। अचानक फिल्मी अंदाज में फोटो शूट करवाया और दोस्तों में वायरल कर दिया। एएसपी के मुताबिक विकास को अवैध हथियार रखने के आरोप में गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

    तीन हजार वॉट्सएप ग्रुप और बदमाशों की फेसबुक पर नजरें

    क्राइम ब्रांच करीब तीन हजार संदेही वॉट्सएप ग्रुप की मॉनीटरिंग कर रही है। ग्रुप की चेटिंग, एडमिन, मेंबर और कमेंट्स का रिकॉर्ड रखा जाता है। एक टीम आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों की फेसबुक प्रोफाइल, मोबाइल नंबर और फोटो की जानकारी जुटाती है। पिछले दिनों एक युवती ने तलवार सहित फोटो वायरल किया था। उसके विरोधी ने कट्टे का फोटो डाल दिया। क्राइम ब्रांच ने उस युवक को भी पकड़कर जेल भेज दिया। -अमरेंद्र सिंह, एएसपी (क्राइम)

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें