Naidunia
    Friday, March 24, 2017
    PreviousNext

    नईदुनिया ऑटो एंड प्रॉपर्टी एक्सपो 2017 की शुरुअात

    Published: Fri, 17 Feb 2017 09:42 PM (IST) | Updated: Sat, 18 Feb 2017 09:23 AM (IST)
    By: Editorial Team
    collector 2017217 22205 17 02 2017

    इंदौर। बास्केटबॉल कॉम्प्लेक्स में आयोजित 'नईदुनिया ऑटो एंड प्रॉपर्टी एक्सपो-2017 का शुभारंभ शुक्रवार को कलेक्टर पी. नरहरि ने किया। मारुति सुजुकी के एसोसिएशन में आयोजित इस तीन दिनी एक्सपो में नईदुनिया लोगों को प्रॉपर्टी और ऑटोमोबाइल के विकल्प एक ही छत के नीचे उपलब्ध करा रहा है।

    लोगों को सुविधा के साथ लाभ भी मिले, इसलिए ऑटोमोबाइल कंपनियों और रीयल एस्टेट डेवलपर्स आकर्षक ऑफर भी दे रहे हैं। वाहन और प्रॉपर्टी के साथ यहां होम और ऑटो लोन का विकल्प भी उपलब्ध है। शुभारंभ समारोह में नईदुनिया के मार्केटिंग हेड मप्र-छग प्रकाश चौरे और मार्केटिंग एजीएम विवेक बर्वे भी मौजूद थे।

    फेयर में हर आय वर्ग को देखते हुए विकल्प उपलब्ध कराए जा रहे हैं। कार के साथ बाइक, इलेक्ट्रिक व्हीकल्स, स्कूटर की श्रंखला भी यहां उपलब्ध है। एक्सपो 19 फरवरी तक जारी रहेगा। एक्सपो में प्रवेश सभी के लिए निशुल्क है। समय सुबह 11 से रात 8 बजे तक है।

    कलेक्टर ने एक्सपो का शुभारंभ करने के साथ सभी स्टॉल्स पर विजिट किया और जानकारी ली। एक्सपो में शोकेस की जा रही इलेक्ट्रिक व्हीकल से लेकर लग्जरी बाइक तक उन्होंने देखीं। एक्सपो में सभी प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने लोकप्रिय वाहनों की संपूर्ण रेंज प्रस्तुत कर रही हैं।

    साथ ही शहर के जाने-माने रीयल एस्टेट डेलवपर्स आपके घर के सपने को पूरा करने के लिए मौजूद हैं। यहां प्रॉपर्टी में फ्लैट, घर, बंगलो, रो-हाउसेस आदि सभी आयवर्ग के लोगों के लिए विकल्प मौजूद हैं। ढेरों विकल्प एक ही जगह मिलने के साथ एक्सपो के विशेष ऑफर्स का लाभ भी मिल रहा है।

    एक्सपो में एंट्री लेवल कारों के साथ लग्जरी कारों की बड़ी रेंज उपलब्ध है। सभी कंपनियों द्वारा यहां बुकिंग पर विशेष ऑफर्स और बचत का लाभ भी दिया जा रहा है। कारों के साथ इलेक्ट्रिक टू व्हीलर, बाइक्स, स्कूटर आदि के विकल्प भी मौजूद हैं। एक्सपो को पहले ही दिन लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिला। सभी ने अपनी जरूरतों और पसंद के अनुसार अपने लिए विकल्प तलाशे।

    फाइनेंस का विकल्प भी मौजूद

    घर या वाहन के सपने को पूरा करने में फाइनेंस बाधा न बने, इसलिए एसबीआई द्वारा न्यूनतम ब्याज दर पर लोन की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। एजीएम (एसएलएस) त्रिलोचन सिंह ग्रोवर ने बताया की ब्याज दरों में गिरावट आने के बाद अब लोगों को बहुत फायदा मिल रहा है। होम लोन के लिए एसबीआई की न्यूनतम ब्याजदर 8.5 प्रतिशत और वाहन के लिए 9.2 प्रतिशत है। मार्च तक कोई प्रोसेसिंग फीस भी नहीं ली जा रही।

    एक्सपो में मिल रहे ये फायदे

    - मारुति सुजुकी द्वारा अपनी सभी लोकप्रिय कारों की विस्तृत श्रृंखला एक्सपो में डिस्प्ले की जा रही है। एक्सपो में नई मारुति कार खरीदने पर 60 हजार रुपए तक की बचत का लाभ ग्राहकों को मिलेगा। वहीं मारुति द्वारा हाल ही में पेश किए गए एर्टिगा के लिमिटेड एडिशन के लिए भी इन्क्वायरीज आ रही हैं।

    - लोकप्रिय लग्जरी बाइक हार्ले डेविडसन पर ऑन स्पॉट बुकिंग कराने पर 5100 रुपए का फायदा दिया जा रहा है। लोग हार्ले डेविडसन के साथ फोटो लेने में भी विशेष रूचि दिखा रहे हैं।

    - यदि कोई वुमंस डे पर अपने जीवन में मौजूद किसी भी महिला को महिंद्रा कार देना चाहता है तो महिंद्रा द्वारा नई इलेक्ट्रिक कार 'ई2ओ प्लस पर वुमंस डे स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है। इसमें एक्सपो में ग्राहक बुकिंग कराने पर 25 हजार रुपए तक की बचत का मौका दिया जा रहा है।

    प्रतिभागी (ऑटोमोबाइल)- महिंद्रा, सुजुकी खंडेलवाल मोटर्स, कासलीवाल होंडा, हर्ष ह्यंडई, स्कोडा, हार्ले डेविडसन, हीरो इलेक्ट्रिक, जबलपुर मोटर्स।

    प्रतिभागी (रीयल एस्टेट)- ट्रेजर फैंटेसी, आईएससी एसोसिएट, 360 डिग्री रीयलिटी, प्राइम एस्टेट, ओमेक्स आशीष बड़जात्या एसोसिएट, सिंगापुर (सार्थक सिंगापुर ग्रुप), संप्रति प्रॉपर्टीज, आरवी ग्रुप, आनंदा ग्रैंड।

    अन्य प्रतिभागी- भारतीय स्टेट बैंक, वीडियोकॉन डी2एच, वीडियोकॉन।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी