Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    पति बोला- घर नहीं आई तो सौतन ले आऊंगा, पत्नी ने गुस्से में भेजा तलाक

    Published: Wed, 17 May 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Wed, 17 May 2017 06:05 PM (IST)
    By: Editorial Team
    muslim woman 2017517 9486 17 05 2017

    इंदौर, नईदुनिया प्रतिनिधि। मामा ससुर और साले से मामूली कहासुनी होने पर पत्नी गुस्से में मायके चली गई। पति उसे लेने गया और बोला- नहीं आई तो वह दूसरी शादी कर सौतन ले आएगा। गुस्से में पत्नी ने तलाक दे दिया। पीड़ित पति मंगलवार को कंट्रोल रूम पहुंचा और पत्नी व सास के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

    खजराना (हुसैनी मस्जिद के सामने) निवासी इलेक्ट्रिशियन मो. सज्जाद बेटी मुबसरा व बेटे मो.अली के साथ डीआईजी (ग्रामीण) आरपी सिंह के पास पहुंचा और पत्नी चांद बी व सास शकीला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। सज्जाद के मुताबिक उसने 14 जनवरी 2007 को चांद बी से निकाह किया था।

    डेढ़ वर्ष पूर्व मामा ससुर असलम और उनके बेटे नासिर से कहासुनी हो गई। उसने उनके घर आना-जाना बंद कर दिया। इससे नाराज शकीला घर आई और 29 मार्च 2016 को चांद बी को मायके ले गई। काफी इंतजार के बाद व उससे मिलने गया। वहां साथ नहीं चलने पर सौतन लाने की बात कही तो पत्नी ने दूसरी शादी करने का आरोप लगाया और तलाक दे दिया।

    3 महीने 13 दिन की इद्दत के बाद दूसरे निकाह की इजाजत

    सज्जाद के मुताबिक चांद बी ने छोटी ग्वालटोली स्थित कजात से 10 मई को तलाक भेजा था। इसमें लिखा कि 25 मार्च को तलाक मंजूर हो चुका है। 3 महीने 13 दिन की इद्दत पूरी करने के बाद चांद बी को दूसरे निकाह की इजाजत है। सज्जाद के मुताबिक दारुल कजात से 18 दिसंबर को नोटिस मिला था, लेकिन बेटी की तबीयत खराब होने से वह उपस्थित नहीं हो सका। उसे बगैर सुनवाई के तलाक दिया गया है। समस्या सुन डीआईजी ने महिला टीआई को जांच के आदेश दिए।

    छोटे भाई ने दुबई से भेजे 5 करोड़, बड़ा भाई हजम कर गया

    एमजी रोड निवासी सिद्धार्थ भंडारी ने भाई नितिन भंडारी (मुंबई) के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई। सिद्धार्थ के मुताबिक वह 2011 में दुबई गया और शेयर कारोबार शुरू किया। इस दौरान भाई के खाते में 5.23 करोड़ रुपए ट्रांसफर कर दिए। भारत लौटने पर रुपए मांगे तो भाई मुकुर गया। उसने फर्जी गिफ्ट डीड बना ली और कहा रुपए तो उपहार में भेजे थे।

    फरार पति की महिला टीआई ने करवा दी गुमशुदगी

    कनाड़िया निवासी युवती ने पति अंतरयामी सेठी के खिलाफ शिकायत की। उसने बताया पति ने दहेज की मांग की और छोड़कर फरार हो गया। महिला थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंची तो टीआई ने कहा पति की गुमशुदगी दर्ज करवा दो। जिस पति के खिलाफ केस दर्ज करना था, उसकी गुमशुदगी करवा दी। एएसपी मनोज राय ने टीआई ज्योति शर्मा के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें