Naidunia
    Monday, December 11, 2017
    PreviousNext

    स्कूली छात्रा का बाइक सवार बदमाशों ने किया अपहरण, खेत में दुष्कृत्य का प्रयास

    Published: Fri, 08 Dec 2017 04:13 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 04:13 AM (IST)
    By: Editorial Team

    शोर करने पर भागे बदमाश, जांच में जुटी पुलिस मामला दर्ज

    इटारसी। नवदुनिया प्रतिनिधि

    गुरुवार दोपहर बारह बंगला निवासी एक नाबालिग छात्रा का इसी इलाके में रहने वाले दो युवकों ने फिल्मी स्टाइल में अपहरण कर लिया। छात्रा स्कूल टीसी लेने जा रही थी, तभी रास्ता रोककर बाइक सवार बदमाशों ने उसे जबरिया ढंग से बाइक पर बैठा लिया। यहां से आरोपी उसे सनखेड़ा रोड स्थित बूढ़ी माता मंदिर के पास सूने इलाके में ले गए, यहां कथित तौर पर छात्रा से जबरदस्ती का प्रयास किया गया। शोर शराबा करने पर कुछ लोग आए जिन्हें देखकर बदमाश युवक भाग लिए। टीआई रामसनेही चौहान ने बताया कि आरोपियों पर धारा 323, 354, 363 एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है।

    आरोपी छात्रा के दोस्तः

    जांच में सामने आया है कि दोनों आरोपी छात्रा के दोस्त हैं और उसी के क्षेत्र के निवासी हैं। इनके बीच व्हाट्सअप पर बातें भी होती थीं, एक युवक ने छात्रा को एसडीटीएम स्कूल के पास रोककर उसके साथ मारपीट भी की। करीब दो बजे छात्रा अपने परिजनों के साथ थाने पहुंच गई थी, लेकिन रिपोर्ट दर्ज होने में काफी वक्त लगा। शाम करीब 5 बजे एफआईआर दर्ज हुई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

    ------------

    फांसी लगाकर आत्महत्या, दूसरे की संदिग्ध मौत

    इटारसी। न्यूयार्ड निवासी 45 वर्षीय अनिल डोंगरे उर्फ दादू ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। मृतक शराब पीने का आदी बताया गया है। जानकारी के अनुसार साईं नगर में अनिल अपने परिवार से अलग नीचे कमरे में रहता था, उसके भाई एवं भावी का परिवार ऊपर था।

    सुबह अंदर से दरवाजा बंद होने की वजह से परिजनों को संदेह हुआ, शाम को पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा खोला गया तो अनिल फांसी के फंदे पर झूलता मिला। पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी हुई है। मृतक की पत्नी भी विवाद के चलते एक साल पहले छोड़कर जा चुकी है।

    जहरीला पदार्थ खाने से मौतः

    दूसरे मामले में गुरुवार दोपहर पलकमती नगर निवासी 35 वर्षीय

    जितेन्द्र पुत्र ओमप्रकाश पारोच की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिजनों के अनुसार वह पहले ड्राइवरी करता था, दोपहर में नशे की हालत में घर आया और उल्टियां होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर आए, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

    -----------

    और जानें :  # itarsi news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें