Naidunia
    Monday, February 27, 2017

    एप की मदद से घर बैठे ही मिल सकेंगे ऑटो, किराया भी रहेगा आपकी पसंद का

    Mon, 27 Feb 2017 03:52 AM (IST)

    यदि किसी स्टूडेंट को रांझी से स्टेशन जाना है तो ऑटो वाले मनमाना किराया लेते हैं। साथ ही रात के समय ऑटो मिलता भी नहीं।

    निरोगी काया रखने के लिए आयुष पद्घति कारगर

    Mon, 27 Feb 2017 03:52 AM (IST)

    जीवन में दो ही सुख हैं पहला निरोगी काया और दूसरा आर्थिक सुख। आर्थिक सुख उसी समय कारगर हैं जब काया निरोगी हो।

    अंतिम दिन अवसर का लाभ लेने लगी भीड़

    Mon, 27 Feb 2017 03:52 AM (IST)

    नईदुनिया प्रॉपर्टी एक्सपो में अंतिम दिन अवसर का लाभ लेने शहरवासियों की भीड़ उमड़ पड़ी। यहां आने वाले लोगों के चेहरे पर मुस्कान खिली हुई।

    डरना मना है थीम से दिया बुराई दूर करने का संदेश

    Mon, 27 Feb 2017 03:52 AM (IST)

    कोई बार्बीडॉल बनकर आया तो किसी ने कार्टून, डॉक्टर, मैजीशियन का रूप रखकर मंच पर प्रस्तुति दी। छोटे-छोटे बच्चों की प्रतिभा से सजा-संवरा यह नजारा देखने मिला फर्स्ट स्टेप स्कूल, अधारताल में।

    रंजिश के चलते युवक पर प्राणघातक हमला

    Mon, 27 Feb 2017 01:51 AM (IST)

    जबलपुर। बेलखेड़ा क्षेत्र में धनगवां निवासी एक युवक पर क्षेत्र के दो युवकों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि धनगवां निवासी लाखन झारिया रविवार को पैदल अपने खेत जा रहा था। तभी रास्ते में उसे गांव के करोड़ी गौड़ और धर्मेन्द्र झारिया मिले।

    साढ़े 6 हजार ने हेल्पलाइन में कॉल कर दूर किया 'एग्जाम फोबिया'

    Mon, 27 Feb 2017 01:50 AM (IST)

    -सुबह 8 से रात 12 बजे तक कांउसर दूर कर रहे छात्रों की टेंशन -एक मार्च से एमपी बोर्ड की परीक्षाएं जबलपुर। एमपी बोर्ड की 10वीं-12वीं की परीक्षाएं शुरू होने में अब सिर्फ एक दिन ही बचा है। एक मार्च से बारहवीं के पहले पर्चें से शुरू हो रही परीक्षाओं की तैयारी रहे छात्रों में एग्जाम फोबिया भी तेजी से बढ़ रहा है।

    सिवनी जा रही बस पलटी, 21 यात्री घायल

    Mon, 27 Feb 2017 01:49 AM (IST)

    जबलपुर। जबलपुर से सिवनी जा रही यात्रियों से भरी एक बस बरगी के रमनपुर मजार के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार 21 यात्रियों को गंभीर चोटें आई हैं। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल यात्रियों को बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

    लुटेरों ने खींचा पर्स, चलते रिक्शे से उछलकर गिरी महिला

    Mon, 27 Feb 2017 01:48 AM (IST)

    जबलपुर। मालवीय चौक स्थित पुलिस चौकी के सामने रविवार दोपहर 3 बजे बाइक सवार दो लुटेरों ने रिक्शे से जा रही एक महिला का पर्स छीन लिया। इस दौरान पर्स का बेल्ट महिला की कलाई में फंसा होने के कारण वह उछलकर रिक्शे से नीचे आ गिरी और घायल हो गई। दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद लुटेरे गोलबाजार की तरफ भाग निकले।

    कॉलेज कैंपस में छात्राएं टकरा रही थीं जाम, युवक को वीडियो बनाते देख भड़कीं

    Mon, 27 Feb 2017 01:46 AM (IST)

    -डायल 100 पर सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस - नशे में धुत युवतियों को ले गए परिजन, युवक को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा जबलपुर। परीक्षा की तैयारी का हवाला देकर घर से गु्रप स्टडी करने की बात कहकर निकलीं दो छात्राएं कॉलेज पहुंचकर बीयर टकरा रही थीं।

    सौतेली मां से नाराज होकर घर से भागी शाइना, जबलपुर स्टेशन पर मिली

    Mon, 27 Feb 2017 01:45 AM (IST)

    जबलपुर। मां की फटकार से नाराज होकर एक नाबालिग लड़की राजस्थान से भागकर जबलपुर पहुंच गई। फतेहपुर गेट सीकर राजस्थान के रवींद्र पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली शाइना शेख ने बताया कि उसकी सौतेली मां उसे अक्सर डांटती थी। इससे परेशान होकर वह एक दिन घर से भाग निकली और सीधे रेलवे स्टेशन पहुंच गई।

    अटपटी-चटपटी