Naidunia
    Thursday, March 23, 2017
    PreviousNext

    पहले बेटी को पीटा फिर उसके पिता को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला

    Published: Mon, 20 Mar 2017 01:07 AM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 02:11 PM (IST)
    By: Editorial Team
    yong boy beating girl jbp 2017320 141132 20 03 2017

    जबलपुर। ग्वारीघाट के पुराने रेलवे स्टेशन के पास टपरियानुमा मकान में रहने वाले एक 50 वर्षीय व्यक्ति की उसके ही परिचित युवक ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। सूत्रों के अनुसार आरोपी मृतक की बेटी पर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। विरोध करने पर आरोपी ने पहले अधेड़ की बेटी को बुरी तरह पीटा फिर उसके पिता को लहूलुहान कर फरार हो गया। घटना के कुछ देर बाद ही अधेड़ ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

    ग्वारीघाट थाना प्रभारी मधुरेश पचौरी ने बताया कि बरगी निवासी शिवकुमार दुबे उर्फ किलई महाराज पेशे से ड्राइवर था। किलई की पहली पत्नी का निधन होने के बाद उसने ग्वारीघाट में रहने वाली एक महिला से शादी कर ली थी। इसके बाद से वह ग्वारीघाट में ही दूसरी पत्नी और उसकी बेटी सरिता ठाकुर के साथ रहने लगा था। कुछ दिन से किलई की पत्नी बरगी में रह रही है। वह बेटी के साथ घर में अकेला रह रहा था।

    कई दिनों से बना रहा था दबाव

    टीआई के मुताबिक सरिता एक टेंट हाउस में काम करती है। जहां उसका पड़ोसी गणेश गौड़ भी काम करता था। गणेश, सरिता पर अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था। जिसका वह विरोध कर रही थी। शनिवार की रात गणेश सरिता के घर पहुंचा और उसे परेशान करने लगा। इसी बीच किलई भी वहां पहुंच गया। उसने गणेश को फटकारा तो वह भड़क गया। आरोपी ने पहले सरिता से मारपीट की फिर किलई पर लाठी से हमला कर दिया। बीचबचाव में सरिता भी गंभीर रूप से घायल हो गई। बाप-बेटी को लहूलुहान करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला।

    बेटी ने पुलिस को दी सूचना

    वारदात के बाद रात तकरीबन 11.30 बजे सरिता ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। जिसके बाद पुलिस, एम्बुलेंस के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायल किलई को आननफानन में मेडिकल अस्पताल पहुंचाया। जहां उनकी मौत हो गई।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी