Naidunia
    Friday, September 22, 2017
    PreviousNext

    एक घंटे में दो ट्रेनों में लुटेरों का धावा, 6 यात्रियों को लूटा, एक बदमाश का हाथ टूटा

    Published: Sat, 20 May 2017 01:19 AM (IST) | Updated: Sat, 20 May 2017 01:19 AM (IST)
    By: Editorial Team

    जबलपुर/ सतना/ भोपाल। नईदुनिया प्रतिनिधि

    लोकमान्य तिलक से बनारस तक जाने रत्नागिरी और रीवा से भोपाल तक जाने वाली रेवांचल एक्सप्रेस में एक घंटे के अंदर अज्ञात लुटेरों ने लूटपाट की। निवार स्टेशन के आउटर में गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 10 बजकर 23 मिनट पर रत्नागिरी एक्सप्रेस की चेन खींच कर रोक दिया गया। इस बीच करीब आधा दर्जन से अधिक लुटेरों ने स्लीपर कोच एस 12 की बर्थ नंबर 28 की यात्री मुंबई निवासी इंदू पति शिवसहाय पांडेय व एस 6 की बर्थ नंबर 21 पर यात्री भदोही जिला निवासी आरती पति राजपत सरोज का मंगलसूत्र खिड़की से हाथ डालकर छीन लिया गया। अनुराधा उपाध्याय की सोने की चेन और एक अन्य महिला से भी लूट ली। यात्रियों ने लूट की शिकायत ट्रेन के सतना पहुंचने पर जीआरपी थाने में दर्ज कराई है। लूट की वारदात करीब एक लाख रुपए की बताई जा रही है। वहीं रेवांचल में लूट की कोशिश कर रहे एक बदमाश का हाथ टूट गया।

    रेवांचल एक्सप्रेस में दो बार कोशिश

    भोपाल आ रही रेवांचल एक्सप्रेस को बदमाशों ने 40 मिनट में दो बार लूटने की कोशिश की। बदमाशों ने ट्रेन पर पत्थर भी बरसाए। घटना से यात्री दहशत में आ गए। ट्रेन में भगदड़ की नौबत बन गई। इस बीच एक यात्री ने ट्विटर पर रेलमंत्री से शिकायत कर मदद मांगी, लेकिन ट्रेन के हबीबगंज पहुंचने तक कोई मदद नहीं मिली। ट्रेन को पहली बार मझगवां स्टेशन के पास करीब सवा 11 बजे चेन खींचकर रोका गया। स्लीपर कोच में यात्रा कर रही रीवा निवासी सावित्री सिंह के गले से मंगलसूत्र खिड़की से हाथ डालकर छीन लिया। भोपाल निवासी भागवत प्रसाद पांडेय की पत्नी के गले से भी मंगलसूत्र, सोने की चेन लुटेरों ने लूट लिया। लूट का शिकार हुए यात्रियों ने वारदात की शिकायत दमोह जीआरपी थाने में दर्ज कराई है।

    दूसरी बार कोशिश की तो बदमाश का हाथ टूटा

    ट्रेन के कोच एस-13 में सफर कर रहे भोपाल के यात्री शैलेंद्र मिश्रा ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ बर्थ 18, 19 और 21 में बैठे थे। जब ट्रेन चलने लगी तो कुछ बदमाशों ने चलती ट्रेन में खिड़की से हाथ डालकर उनके गले से चेन लूटने की कोशिश की। जवाब में यात्रियों ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया। झूमाझटकी में बदमाश का हाथ टूट गया। इससे घबराए बदमाश घटना स्थल से भाग निकले।

    और जानें :  # jabalpur # news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें