Naidunia
    Monday, November 20, 2017
    PreviousNext

    कैंट ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

    Published: Thu, 14 Sep 2017 01:26 AM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 01:26 AM (IST)
    By: Editorial Team

    जबलपुर। सदर क्षेत्र के उपभोक्ताओं को बिजली बिलों में आ रही दिक्कतों को लेकर कैंट ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने छावनी परिषद स्थित बिजली कार्यालय का घेराव कर कार्यपालन यंत्री को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में क्षेत्रीय लोगों ने बिजली बिलों में विभाग द्वारा की जा रही गड़बड़ियों और मनमाने तरीके से बिना रीडिंग के बिल भेजने की शिकायत की गई। यंत्री ने क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुन शीघ्र निराकरण का आश्वासन दिया। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष राजू महावर, सुरेन्द्र यादव, रुबेदा बेगम, अनवर अली, शिवम पटेल, इम्तियाज अहमद, शशांक यादव, शंकर पाल, राजा कटारे, विपुल दुबे, रिषी रजक, विजय पांडे, ज्ञानचंद गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

    चौपाल के माध्यम से समस्याओं का निराकरण

    जबलपुर। कैंट विधानसभा के बिलहरी सामुदायिक भवन में विधायक चौपाल का आयोजन किया गया। चौपाल के माध्यम से क्षेत्र की लोगों की जल, सफाई जैसी समस्याओं का निराकरण किया गया। विधायक ने यहां मंदिर निर्माण कराए जाने की घोषणा की। इस दौरान संजय ठाकुर, रिंकू विज, पवन यादव, रमेश सुलखिया, मदन यादव, मनोज सोनगढ़, शैलेन्द्र राव आदि उपस्थित रहे।

    कांचघर चौक में कांग्रेस ने नोटबंदी किया विरोध

    जबलपुर। शहर कांग्रेस कमेटी ने प्रधानमंत्री का चौराहे पर इंतजार कार्यक्रम का आयोजन कांचघर चौक पर किया। जिसमें कांग्रेसजनों ने नोटबंदी को लेकर आमजनता को जागृत किया। कार्यक्रम में नोटबंदी से क्षेत्र के पीड़ित लोगों ने अपनी पीड़ा बताई। 16 सितंबर को दोपहर 3 बजे से पिसनहारी की मढ़िया में इसी कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर नगराध्यक्ष दिनेश यादव, लखन घनघोरिया, रमाकांत रावत, संजय साहू, मुरलीधर राव, रामदास यादव, टीकाराम कोष्टा, सत्यप्रकाश बाथरे आदि उपस्थित रहे।

    और जानें :  # jabalpur # news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें