Naidunia
    Thursday, December 8, 2016
    PreviousNext

    पार्षद के घर छत से घुसे चोर, अलमारी से चुराई नकदी

    Published: Fri, 02 Dec 2016 01:19 AM (IST) | Updated: Fri, 02 Dec 2016 01:19 AM (IST)
    By: Editorial Team

    जबलपुर। सिद्धबाबा वार्ड से पार्षद के भांजे के कमरे में घुसकर चोरों ने हजारों रुपए चुरा लिए। बताया जा रहा है कि चोर छत के रास्ते घर में घुसे थे। गनीमत यह रही कि चोरों ने जिस कमरे का बाहर से सांकल लगाया था। उसमें ही जेवर रखे हुए थे।

    सिद्धबाबा वार्ड के पार्षद प्रदीप उर्फ मुन्ना बेन ने बताया कि उनके तीन भांजे आशीष, अनूप और अतुल उनके घर के सामने वाले घर में रहते हैं। अतुल का तीन दिन पूर्व विवाह हुआ है। जिसपर बुधवार को कार्यक्रम करने के बाद सभी थके हुए थे जो रात में सो गए। अनूप की पत्नी अपने मायके गई है। जो अपने जेवर आशीष की पत्नी के पास रख गई थी। अनूप बाहर के कमरे में टीवी देखते हुए सो गया था। रात को छत के रास्ते से चोर घर के अंदर घुसे और आशीष के कमरे में बाहर से सांकल लगा दिया। इसके बाद अनूप के खाली कमरे में घुसे और अलमारी का ताला तोड़कर नकदी चुरा ली। चोरों ने अन्य सामान की भी तलाशी ली। लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला। चोर लगभग 4 हजार रुपए चुराकर भाग गए।

    एक अन्य मकान में चोरी का प्रयास

    पार्षद मुन्ना बेन ने बताया कि क्षेत्र में ही गुप्ता परिवार रहता है। जिनके घर भी चोरों ने धावा बोलकर चोरी का प्रयास किया।

    क्षेत्र के एक बदमाश पर संदेह

    पार्षद का आरोप है कि क्षेत्र का बदमाश विक्की कई बार चोरी के मामलों में पकड़ा जा चुका है। वह लोगों को धमकी देना और चोरी व अन्य आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है। कुछ दिन पूर्व समीक्षा टाउन में भी चोरी के मामले में पकड़ा गया था। पुलिस को इन बढ़ती घटनाओं पर सख्ती से कार्रवाई करने की मांग की है।

    और जानें :  # Jabalpur news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी