Naidunia
    Thursday, December 8, 2016
    PreviousNext

    घर के पीछे से छत में चढ़े और सीढ़ियों से उतरकर जला दी बाइकें

    Published: Fri, 02 Dec 2016 01:22 AM (IST) | Updated: Fri, 02 Dec 2016 03:35 PM (IST)
    By: Editorial Team
    fire in bikes jbp news 2016122 153520 02 12 2016

    जबलपुर। घर के पीछे से छत पर चढ़े और सीढ़ियों से होते हुए घर के अंदर घुसकर तीन बाइकों में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। यह घटना लालमाटी सिद्धबाबा क्षेत्र में रहने वाले रवि ठाकुर के घर में बुधवार की देर रात हुई। आग लगाने के बाद आरोपी दरवाजा खोलकर भाग गए।

    घटना के बार में रवि ठाकुर ने बताया कि उसके घर में बुधवार रात लगभग 3.30 बजे धुआं भर गया दम घुटने से उसकी नींद खुल गई और वह बाहर की ओर भागा। तो देखा कि उसकी तीनों बाइकों में आग लगी हुई है और क्षेत्र का एक बदमाश अपने दो साथियों के साथ घर से निकलकर भाग रहा है।

    आग घर के अंदर फैल रही थी। जिसके बाद वह तेजी से कमरे में पहुंचा और अपने परिजन को लेकर बाहर निकला और फिर क्षेत्रीयजन की मदद से पानी से आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी। कुछ देर में आग बुझ गई। लेकिन आग से उसकी तीन बाइकें, कूलर, पर्दे व अन्य सामान जलकर खाक हो गया।

    कुछ दिन पूर्व मांगे थे रुपए

    रवि के मुताबिक वह आर्केस्ट्रा में ढोलक बजाता है। उससे क्षेत्र में रहने वाले बदमाश विक्की मलिक ने रुपए की मांग की थी। लेकिन उसने उसे रुपए देने से इंकार कर दिया था। जिसपर उसने धमकी दी थी। बाइकों में आग लगाकर भागते वक्त विक्की दिखा था, जिसके साथ दो अन्य युवक भी थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी