Naidunia
    Thursday, July 27, 2017
    PreviousNext

    छात्रा सहेली के घर होमवर्क करती रही, अपहरण की सूचना पर सकते में रही पुलिस

    Published: Sun, 16 Jul 2017 01:36 AM (IST) | Updated: Sun, 16 Jul 2017 02:58 PM (IST)
    By: Editorial Team
    school girl missing report 2017716 144745 16 07 2017

    जबलपुर। कैंट क्षेत्र में रहने वाली एक छात्रा अपने पड़ोसी के साथ घर से निकली लेकिन ओमती क्षेत्र स्थित स्कूल नहीं पहुंची। इसकी जानकारी होते ही उसके परिजन दहशत में आ गए और तत्काल पुलिस को सूचना दी। कैंट और ओमती पुलिस ने उस युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। हालांकि तीन घंटे बाद छात्रा अपने घर वापस आ गई।

    कैंट टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव ने बताया कि सदर स्थित एक कम्पाउंड में रहने वाली 11वीं कक्षा की छात्रा चौथे पुल स्थित प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। शनिवार की सुबह लगभग 8 बजे छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली। पड़ोस के परिचित युवक से परिजन ने छात्रा को स्कूल छोड़ने को कहा तो उसने छात्रा को स्कूल छोड़ा और वह चला आया। कुछ देर बाद परिजनों को पता चला कि छात्रा स्कूल ही नहीं पहुंची। परिजन उसकी तलाश में जुट गए। पुलिस को सूचना दी तो दोनों थानों की पुलिस उसके घर व स्कूल के आसपास तलाश में जुट गई। उस युवक को भी हिरासत में ले लिया, जो छात्रा को स्कूल छोड़ने गया था। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने छात्रा को स्कूल के पास छोड़ा और वापस आ गया। इसके बाद उसे नहीं पता कि वह कहां गई है।

    होमवर्क नहीं किया था, इसलिए सहेली के घर चली गई थी

    छात्रा तीन घंटे बाद अपने घर पहुंची। इसके बाद कैंट टीआई स्टाफ के साथ उसके घर पहुंचे और जानकारी ली। छात्रा ने बयान में बताया कि स्कूल पहुंचने के बाद उसे याद आया कि उसने होमवर्क नहीं किया है। इसके बाद वह पास में रहने वाली अपनी सहेली के घर जाकर होमवर्क करने लगी और स्कूल नहीं गई। कुछ देर रुकने के बाद वह घर आ गई। इसके बाद दोनों थानों की पुलिस ने राहत की सांस ली।

    छात्रा के अपहरण होने की सूचना मिली थी। लेकिन तीन घंटे बाद छात्रा घर पहुंच गई। उसने पूछताछ में अपहरण जैसी कोई बात नहीं बताई है।

    -प्रफुल्ल श्रीवास्तव, कैंट टीआई

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी