Naidunia
    Monday, April 24, 2017
    PreviousNext

    इंतजार करती रही दुल्हन, नहीं पहुंचा दूल्हा, थाने में मिले थप्पड़

    Published: Thu, 19 Mar 2015 02:00 AM (IST) | Updated: Thu, 19 Mar 2015 10:21 AM (IST)
    By: Editorial Team
    marraige2 2015319 102132 19 03 2015

    जबलपुर। करीब दो साल के अफेयर के बाद प्रेमी शादी के लिए तैयार हुआ, प्रेमिका दुल्हन के लिबास में आर्य समाज मंदिर पहुंच गई। घंटों इंतजार किया लेकिन प्रेमी नहीं आया। फोन किया तो बहाने बनाने लगा। जिसकी खातिर सारे नाते तोड़ दिए उसी से धोखा मिलने पर छात्रा महिला थाने पहुंची, लेकिन वहां मौजूद महिला आरक्षकों ने मदद करने की बजाय थप्पड़ मारकर उसे भगा दिया।

    मानसिक रूप से टूट चुकी छात्रा ने हिम्मत नहीं हारी, उसने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन करके अपनी दास्तां सुनाईं। जिसके बाद उसे लार्डगंज थाने बुलाया गया और फिर देर रात उसकी रिपोर्ट पर प्रेमी के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज किया गया।

    18 मार्च तय हुई थी शादी की तारीख

    बुधवार की रात 11 बजे मुलायजे के लिए एल्गिन अस्पताल पहुंची छात्रा ने बताया कि दो साल से श्याम बैंड की गली में रहने वाले राजू साहू से उसका अफेयर चल रहा था। छात्रा के मुताबिक राजू ने शादी के नाम पर उसका कई बार दैहिक शोषण किया, लेकिन कुछ दिन पूर्व वो शादी करने के लिए तैयार हो गया।

    दोनों बराट रोड स्थित आर्य समाज मंदिर गए जहां शादी की तारीख 18 मार्च तय हुई थी। छात्रा के अनुसार शाम को वह दुल्हन बनकर आर्य समाज मंदिर पहुंची, लेकिन राजू नहीं आया। जब वह महिला थाने पहुंची तो वहां दो महिला आरक्षकों ने रिपोर्ट लिखने की बजाय उस पर ब्लेकमेलिंग के आरोप लगाकर थप्पड़ मारे और थाने से भगा दिया। लेकिन उसने थाने पर लगे बोर्ड से वरिष्ठ अधिकारियों के नंबर पढ़कर उन्हें फोन लगाया जिसके बाद उसे लार्डगंज बुलाकर रिपोर्ट दर्ज की गई।

    इनका कहना है

    छात्रा की रिपोर्ट पर दुराचार का अपराध दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है।

    -दीपक डेहरिया, पीएसआई लार्डगंज

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी