Naidunia
    Friday, October 20, 2017
    PreviousNext

    दो मकानों को बनाया निशाना हजारों का माल समेट ले गए

    Published: Fri, 21 Apr 2017 06:45 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 06:45 PM (IST)
    By: Editorial Team

    दो मकानों को बनाया निशाना

    हजारों का माल समेट ले गए

    -रानापुर के होली चकला में वारदात

    रानापुर। नईदुनिया न्यूज

    नगर में गुरुवार रात वार्ड 12 होली चकला में अज्ञात चोरों ने दो सूने मकानों पर धावा बोलकर आभूषण, एलसीडी टीवी सहित लगभग डेेढ़ लाख रुपए का सामान समेट ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

    होली चकला मे रहने वाले दल्ली पति बाबु बामनिया ने बताया कि वह रात को शादी समारोह में गए हुए थे। सुबह जब घर आई तो घर के मेन दरवाजे पर लगा लोहे का नकूचा टूटा हुआ मिला। घर में रखी दो अलमारियों में रखा सारा सामान बिखरा हुुआ था। चोर अलमारी में से 2 जोड़ चांदी के पायजेब, 2 सोने के मंगलसूत्र, ढार्ई तोलेे के सोने की चैन, 2 चांदी की चूड़ियां, 2 चांदी के हाथफूल, एक एलसीडी, 2 मोबाइल, लभगभ 20 साड़ियों के अलावा पानी भरने की विद्युत मोटर के साथ 20 हजार रुपए नकदी चुरा ले गए। चोरों ने इनके कुुछ दूरी पर दूसरे घर को भी निशाना बनाया। रमेश अजनार के यहां भी दरवाजे के बाहर का नकूचा तोड़कर अलमारी में से एक जोड़ चांदी के पायजेब लेे गए। थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास ने बताया कि चोरी में लगभग 85 हजार का माल चोर ले गए है। मामला दर्र्ज कर लिया है।

    आज और कल चार घंटे बंद रहेगी बिजली

    झकनावदा। 33 केवी तथा ग्रिड मेंटनेंस के कारण शनिवार सुबह 6 से 10 बजे तक झकनावदा, उमरकोट तथा बोलासा ग्रिड फीडर क्षेत्र की विद्युत सप्लाई बंद रहेंगे। कनिष्ठ यंत्री मोहनसिंह मोहनिया ने बताया कि रविवार को झकनावदा ग्रिड तथा आसपास के क्षेत्र की लाइट 6 से 10 बजे तक बंद रहेगी।

    और जानें :  # jhabua news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें