Naidunia
    Tuesday, December 12, 2017
    PreviousNext

    शौच करने गई युवती के साथ दुष्कर्म

    Published: Fri, 21 Apr 2017 07:03 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 07:03 PM (IST)
    By: Editorial Team

    शौच करने गई युवती के साथ दुष्कर्म

    झाबुआ। शादी समारोह में आई युवती शौच के लिए गई और आरोपी उसे अगवा करके ले गया। डराते हुए उसने उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की रिपोर्ट झाबुआ थाने में दर्ज करवाई गई है। पीड़िता के अनुसार वह अपनी भतीजी की शादी देखने आई थी। शौच के लिए घर से थोड़ी दूर खेत में गई। इस दौरान ग्राम बावड़ी माफी निवासी महेश पिता सोमला डामोर आया और उसे शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए दुष्कर्म किया। साथ ही घटना की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी भी आरोपी ने दी। सटोरिए को धरदबोचा

    झाबुआ। रानापुर निवासी वसीम पिता फारुख बेग मिर्जा को अवैध रूप से हार-जीत का सट्टा अंक पर्ची लिखते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से सट्टा पर्ची, लीड पेन व 1340 रुपए नकदी जब्त किए गए। वहीं बामनिया निवासी हामीद पिता हाजी सहित अन्य दो लोगों को अवैध रुप से पैसे का दांव लगाकर ताश-पत्ते खेलते गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से 630 रुपए सहित सट्टा सामग्री जब्त की गई।

    (अलग से सिंगल)

    दो दिनी प्रांतीय जनजाति छात्र सम्मेलन 24 से

    झाबुआ। अभाविप द्वारा 24-25 अप्रैल को प्रांतीय जनजाति छात्र सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। इसकी तैयारियां की जा रही है। कार्यक्रम के लिए शुक्रवार व शनिवार को लघु धन संग्रह किया गया। पदाधिकारी मयंक कहार ने बताया कि अभाविप समाज के लिए कई कार्य करने वाला संगठन है जो समाज के सहयोग से चलता है। इसमें सभी की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए धन संग्रह किया जा रहा है। संगठन के लिए यह अच्छी बात है कि अभाविप की मांग पर मेघनगर में शासन द्वारा शासकीय महाविद्यालय के लिए जमीन आवंटित कर दी गई है। इसके लिए विद्यार्थियों में हर्ष व्याप्त है। सम्मेलन की व्यवस्था के लिए सहसंगठन मंत्री राकेश पटेल और नितिन पाठक ने विभिन्न प्रभार बांटे। इसमें आवास व्यवस्था पवन गहरवाल, भोजन व्यवस्था मानसिंह, जल, स्वच्छता तथा शौचालय पवन परमार, टेंट व्यवस्था मयंक शर्मा, यातायात यशपाल भूरिया, साउंड व्यवस्था प्रांजिल शर्मा, साज-सज्जा दिव्या हिमांद्री आदि को सौंपा गया है।

    और जानें :  # jhabua news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें