Naidunia
    Tuesday, December 12, 2017
    PreviousNext

    पति के हत्यारों को गिरफ्तार करें

    Published: Mon, 19 Jun 2017 05:33 PM (IST) | Updated: Mon, 19 Jun 2017 05:33 PM (IST)
    By: Editorial Team

    पति के हत्यारों को गिरफ्तार करें

    -महिला ने ग्रामीणों ने एसपी को आवेदन सौंपा

    झाबुआ। नईदुनिया प्रतिनिधि

    ग्राम बलोला बड़ी की राजलीबाई पति वेलसिंह ने सोमवार को पुलिस अधीक्षक के नाम आवेदन देकर उसके पति के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। आवेदन सौंपने के लिए महिला के साथ ग्रामीण भी झाबुआ आए।

    राजलीबाई ने बताया कि 15 जून को वह अपने पति के साथ बाजार आई थी। रात 9 बजे उसका पुत्र अर्जुन और अलमसिंह उसे लेने बाइक से पारा आए थे। इस दौरान पति ने उसे बाइक से घर भिजवा दिया। पारा बाजार के समीप पति-पत्नी के साथ गांव के ही कुछ लोगों ने रास्ता रोककर मार देने की धमकी दी थी। 16 जून की दोपहर पुलिस ने उसके पति का शव ग्राम गोपालपुरा के समीप मिलने की सूचना दी। पति के शव पर चोटों के निशान भी थे। आवेदन में महिला ने बताया कि उसके पति की 5-6 ग्रामीणों ने मिलकर हत्या की है, क्योंकि पिछले दिनों जमीन विवाद में न्यायालय ने उनके पक्ष में फैसला दिया था। आवेदन में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है।

    पावरलिफ्टिंग चयन स्पर्धा 25 को

    झाबुआ। नईदुनिया प्रतिनिधि

    जय बजरंग व्यायामशाला तथा जिला पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा जय बजरंग व्यायामशाला में जिला स्तरीय पावरलिफ्टिंग चयन प्रतियोगिता 25 जून को आयोजित की जाएगी। इसमें विभिन्न भार वर्गो में खिलाड़ी भाग ले सकेंगे। राष्ट्रीय खिलाड़ी सुशील वाजपेयी तथा पूर्व खेल अधिकारी पीएस चौहान खिलाड़ियों का चयन करेंगे। व्यायामशाला के चंदर व राजेश बारिया ने बताया कि चयनित खिलाड़ी इंदौर में आयोजित राज्य स्तरीय मप्र पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे।

    और जानें :  # jhabua news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें