Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    स्वच्छता कार्यक्रम में हाथ बंटाने के लिए आगे आएं

    Published: Thu, 14 Sep 2017 05:03 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 05:03 PM (IST)
    By: Editorial Team

    स्वच्छता कार्यक्रम में हाथ

    बंटाने के लिए आगे आएं

    -कलेक्टर ने सामाजिक संगठनों और जनप्रतिनिधियों की ली बैठक

    झाबुआ। नईदुनिया प्रतिनिधि

    देश में स्वच्छता 2018 के आधार पर नगरीय निकायों को स्वच्छता पुरस्कार दिया जाएगा। स्वच्छता पुरस्कार के लिए शासन द्वारा तय किए गए मापदंडों के आधार पर रैंकिंग के आधार पर प्रदेश व राष्ट्र स्तर पर पुरस्कार दिए जाएंगे। स्वच्छता अभियान को सफल बनाने को लेकर कलेक्टर आशीष सक्सेना ने जिले के नगरीय निकाय झाबुआ, थांदला, पेटलावद, मेघनगर तथा रानापुर के अधिकारियों, जनप्रतिनिधियों तथा सामाजिक संगठनों की बैठक की। इसमें सभी से स्वच्छता के लिए सहयोग करने की अपील की गई।

    कलेक्टर सक्सेना ने बताया कि जिले में स्वच्छता के लिए जनजागृति उत्पन्न करने के लिए रविवार को जिले के सभी नगरीय निकायों में वाहन रैली आयोजित कर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। रानापुर में सुबह 10 बजे वार्डो में श्रमदान कर 10.30 बजे स्वच्छता रैली आयोजित की जाएगी। उसके बाद नगर पालिका परिषद झाबुआ में सुबह 11 बजे से वार्डो में श्रमदान व 11.30 बजे स्वच्छता रैली का आयोजन किया जाएगा। मेघनगर में दोपहर 12.30 बजे वार्डो में श्रमदान व दोपहर 1 बजे से स्वच्छता रैली निकाली जाएगी। नगरपरिषद थांदला में दोपहर 1.30 बजे से वार्डो में श्रमदान किया जाएगा तथा 2 बजे से स्वच्छता रैली निकाली जाएगी। । पेटलावद में 2.30 बजे से वार्डो में श्रमदान व 3 बजे से स्वच्छता रैली निकालकर नागरिकों को स्वच्छता का संदेश दिया जाएगा। कलेक्टर सक्सेना तथा जिला पंचायत सीईओ जमुना भिडे ने जनप्रतिनिधियों व सामाजिक संगठनों के सदस्यों को स्वच्छता कार्यक्रम में सम्मिलित होने का आह्वान किया है। जिले के सभी कार्यालय प्रमुखों को कलेक्टर ने रविवार सुबह 9.30 बजे कलेक्टोरेट में उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया है। जिला अधिकारी वाहन रैेली के रूप में सभी नगरीय निकायों में भ्रमण कर स्वच्छता के प्रति आमजन को जागरूक करेंगे।

    जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक आज

    झाबुआ। जिला पंचायत की सामान्य सभा की बैठक शुक्रवार दोपहर 12 बजे जिला पंचायत सभाकक्ष में बुलाई गई है। इसमें स्वास्थ्य और वन विभाग सहित शिक्षा विभाग की भी समीक्षा की जाएगी। 2 बजे से जिला पंचायत की स्थाई समितियों के संबंध में चर्चा होगी।

    और जानें :  # jhabua news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें