Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    ग्रामसभा में पेयजल उपसमिति का गठन

    Published: Thu, 14 Sep 2017 05:05 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 05:05 PM (IST)
    By: Editorial Team

    ग्रामसभा में पेयजल

    उपसमिति का गठन

    पारा। नईदुनिया न्यूज

    ग्राम दौलतपुरा में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग झाबुआ द्वारा ग्रामीणों को घर-घर नल कलेक्शन से शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए ग्रामसभा बुलाई गई। इसमें पूरे गांव के लोग उपस्थित हुए और पेयजल उपसमिति का गठन किया गया। ग्रामीणों ने इस योजना के लिए 1 प्रतिशत राशि जनभागीदारी से देने की सहमति दी। योजना स्थापित होने पर ग्रामीणों को घर पर ही शुद्ध पेयजल उपलब्ध होगा साथ ही ग्रामसभा में शौचालय विहीन परिवारों को शौचालय बनाकर उपयोग करने की सलाह भी दी गई। ग्रामसभा में प्रधानमंत्री आवास समय पर पूर्ण कर शेष आवासहीन परिवारों को आवास का लाभ लेने की जानकारी भी दी गई। ग्रामसभा में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग से जिला सलाहकार धुलिया बामनिया, ग्रामीण आजीविका की आशा शर्मा, सरपंच दिलीप किराड़िया, सचिव, रोजगार सहायक तथा मावसिंह, सुरेश पचाया सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

    13 ॅचि 03 - पारा के ग्राम दौलतपुरा में ग्रामसभा का आयोजन किया गया।

    अंतिम व्यक्ति तक योजनाओं

    का लाभ पहुंचाने का प्रशिक्षण

    -भाजपा मंडल पारा की बैठक आयोजित

    पारा। नईदुनिया न्यूज

    भारत सरकार तथा मप्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं को सामान्य लोगों तक पहुंचाकर उनको सभी योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए सामुदायिक भवन में बैठक बुलाई गई। इसमें कार्यकर्ताओं को सभी शासकीय योजनाएं अंतिम व्यक्ति के पास पहुंचाने के संबंध में मार्गदर्शन दिया गया।

    विधायक निर्मला भूरिया ने अपने उद्बोधन में राज्य और केंद्र सरकार की योजआनों का उल्लेख किया। वरिष्ठ भाजपा नेता तथा पूर्व जिलाध्यक्ष मनोहर सेठिया ने कार्यकर्ताओं को गुटबाजी से बचकर पार्टी के लिए एकजुट काम करने का आव्हान किया। कार्यक्रम में विधायक भूरिया, पारा मंडल प्रभारी मनोहर सेठिया, मंडल अध्यक्ष ओंकार सिंह डामोर ,जनपद सदस्य गजेंद्र सिंह राठौर, मार्केटिंग अध्यक्ष सोमसिंह सोलंकी, मिडिया प्रभारी राजा सरतलिया, पंच शुभम सोनी, पलाश कोठारी, अंतिम भंडारी सहित भाजपा समर्थक सरपंच, तड़वी, पटेल, भगत के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। संचालन भाजपा नगर अध्यक्ष अमृत राठौड़ ने किया।

    13 ॅचचि 07 - पारा में आयोजित बैठक में उपस्थित भाजपा नेता

    13 ॅचि 08 - कार्यकर्ताओं ने भी उपस्थिति दर्ज कराई।

    और जानें :  # jhabua news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें