Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    वार्षिक खेल कैलेंडर के तहत बास्केटबॉल स्पर्धा आयोजित

    Published: Wed, 15 Nov 2017 06:16 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 06:16 PM (IST)
    By: Editorial Team

    वार्षिक खेल कैलेंडर के तहत बास्केटबॉल स्पर्धा आयोजित

    झाबुआ। कैथोलिक मिशन स्कूल अंगे्रजी माध्यम में बुधवार को वार्षिक खेल कैलेंडर के अनुसार विभिन्न स्पर्धाएं आयोजित की गई। संस्था के पीआरओ वैभव खराड़ी ने बताया कि मिडिल व हायर सेकंडरी स्कूल के विद्यार्थियों की अलग-अलग स्पर्धाएं आयोजित की जा रही है। बुधवार को बास्केटबॉल स्पर्धा का आयोजन किया गया। स्पर्धा रेड, ब्ल्यू, ग्रीन तथा येलो घराने के हिसाब से छात्र-छात्राओं की अलग-अलग आयोजित की गई। इसी तरह बाल दिवस के तहत भी विभिन्न स्पर्धाएं हुई। शिक्षक-शिक्षिकाओं ने गीत-नृत्य के साथ ही बच्चों को बाल दिवस के बारे में बताया। नन्हे बच्चे अलग-अलग वेशभूषा में आए। इस अवसर पर शिक्षकों व विद्यार्थियों के बीच क्रिकेट स्पर्धा भी रखी गई।

    (सेकंड पेज पर भी इसी तरह की खबर है)

    खरडूबड़ी की गाय और पालेड़ी

    की भैंस ने जीता प्रथम पुरस्कार कालीदेवी। नईदुनिया न्यूज

    पशु चिकित्सालय रामा पर बुधवार को खंड स्तरीय गोपाल पुरस्कार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें ग्राम खरडूबड़ी निवासी आरती पति संजय की गाय ने प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया। इस वर्ष इस प्रतियोगिता में भैंसपालन को भी शामिल किया गया। इसमें ग्राम पालेड़ी के मुकेश पिता पूनमचंद की भैंस ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

    इस मौके पर अतिथि जनपद पंचायत अध्यक्ष रागुसिंह भूरिया ने कहा कि किसानों को पशुपालन की ओर ले जाने की यह शासन की महत्वकांक्षी योजना है। जिससे पशुपालन को बढ़ावा मिलेगा। भाजपा की सरकार हर वर्ग का ध्यान रखती है। इस वर्ष भैंसपालन को भी योजना में शामिल किया गया है। जप सीईओ एमएल टांक व उत्तम जैन ने भी अपने विचार व्यक्त किए। अंत में गोपालन में प्रथम पुरस्कार स्वरूप 10 हजार रुपए ग्राम खरडूबड़ी की आरती को, द्वितीय स्थान पर हर्षिता वालसिंह ग्राम बलोला को 7500 तथा तृतीय स्थान पर 5 हजार रुपए करण पिता सुखीराम निवासी खरडूबड़ी को प्रदान किए गए। इसी प्रकार भैंसपालन में प्रथम मुकेश पालेडी को 10 हजार, द्वितीय स्थान पर आशीष शांतिलाल निवासी खरडूबड़ी को 7500 व तृतीय स्थान प्राप्त दिनेश पुनमचंद निवासी पालेड़ी को 5 हजार रुपए का पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बापूसिंह भूरिया, विधायक प्रतिनिधी मदन भूरा, लालसिंह गामोड़, दिनेश अमलियार, कांतिलाल डावर आदि उपस्थित थे। संचालन पशु चिकित्सा अधिकारी मनीष चौहान ने किया। आभार हरिज्ञानसिंह जादोन ने माना

    15 जेएचए 23 - रामा स्थित पशु चिकित्सालय में गोपालक को पुरस्कृत करते अतिथि।

    और जानें :  # jhabua news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें