Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    45 लाख की लागत से बनेगा सामुदायिक भवन

    Published: Tue, 18 Jul 2017 08:26 AM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 08:26 AM (IST)
    By: Editorial Team

    भितरवार। नईदुनिया प्रतिनिधि

    नगर परिषद ने वार्ड क्रमांक 4 में 45 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक भवन का निर्माण करा रही है। निर्माण कार्य का शुभारंभ नगर परिषद अध्यक्ष कमलेश किरार द्वारा किया गया। सामुदायिक भवन बनने से बड़े कार्यक्रमों के आयोजन व बैठक के लिए सहूलियत होगी।

    सोमवार केा नगर परिषद के अध्यक्ष कमलेश शिवप्रताप किरार ने नगर के वार्ड क्रमांक 4 में सामुदायिक भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन किया। कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि नगर में अभी शासकीय बैठकें जनपद पंचायत कार्यालय के यशवंत सभागार में आयोजित की जाती हैं। लेकिन जब सामुदायिक भवन बन जाएगा, तो यहां किसी भी विभाग की बैठक या निजी कार्यक्रम आसानी से आयोजित किए जा सकेंगे। भूमिपूजन के दौरान नपा उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र अग्रवाल, गिर्राज अग्रवाल, केके पाराशार, जगनू जाटव, सुनील यादव, अजय यादव, गजब सिंह रावत, महेश जाटव, पहाड़ सिंह रावत समेत अन्य मौजूद थे।

    गौशाला भवन के लिए किया भूमिपूजन

    नगर परिषद अध्यक्ष कमलेश शिवप्रताप किरार ने नगर के वार्ड क्रमांक 5 में 35 लाख रुपए की लागत से बनने वाले गौशाला भवन के निर्माण कार्य का भी भूमिपूजन कर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि नगरीय क्षेत्रों में घूमने वाले आवारा पशुओं को पकड़ने के साथ उनकी देखरेख के लिए नगर परिषद द्वारा गौशाला का निर्माण कराया जा रहा है। इससे नगरीय क्षेत्रों में आवारा पशुओं के विचरण से होने वाली परेशानियों से लोगों को बचाया जा सके।

    और जानें :  # kak ekwk
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें