Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    इंदौर-बैतूल हाईवे पर कीचड़ में फंसा डंपर, दो घंटे थमे रहे वाहनों के चक्के

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    -वाहनों की लगी लंबी-लंबी कतारें, वाहन चालक सहित आमजन हुए परेशान

    -शुक्रवार सुबह 7 बजे लगा जाम काफी मशक्कत के बाद 9 बजे खुला

    कन्नाौद। नईदुनिया न्यूज

    इंदौर-बैतूल राष्ट्रीय राजमार्ग पर बागनखेड़ा में शुक्रवार सुबह रेत से भरा डंपर कीचड़ में फंस गया। इसके चलते राजमार्ग पर करीब दो घंटे तक जाम लगा रहा। मार्ग के दोनों ओर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। तपती गर्मी में आमजन परेशान होते रहे। जेसीबी की सहायता से डंपर को बाहर निकाला गया तब जाकर सुबह 7 बजे से लगा जाम 9 बजे खुला। इसके बाद पुलिस को करीब एक घंटे कड़ी मशक्कत करना पड़ी तब जाकर यातायात सुचारू रूप से शुरू हुआ।

    जानकारी के मुताबिक वर्तमान में राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम कलवार से कन्नाौद तक लगभग 15 किमी सीमेंट कांक्रीट सड़क मार्ग का निर्माण कार्य चल रहा है। निर्माणाधीन सड़क पर निर्माण एजेंसी द्वारा पानी का छिड़काव नहीं किया जा रहा है। इस कारण धूल से राहगीर और क्षेत्रवासी परेशान हो रहे हैं। धूल से निजात पाने के लिए बागनखेड़ा के कुछ ग्रामीणों ने मार्ग पर मोटरपंप से पानी का छिड़काव कर दिया। इस कारण सड़क मार्ग के किनारे पर कीचड़ और पानी जमा होने से डंपर फंस गया और 2 घंटे तक वाहनों का आवागमन बंद रहा।

    अब भी नहीं जाग रहे जिम्मेदार

    ज्ञात रहे हाईकोर्ट ने पिछले दिनों सभी कलेक्टरों को आदेश दिए थे कि तत्काल डंपर एवं हाइवा से रेत व अन्य खनिज उत्पादों का परिवहन प्रतिबंधित कर दें। इसके बाद भी जिले में जिम्मेदारों द्वारा ध्यान नहीं देने पर नईदुनिया द्वारा 19 अपै्रल के अंक में 'अब भी दौड़ रहे हाइवा और डंपर' शीर्षक से जनहित में खबर प्रकाशित कर शासन-प्रशासन का ध्यान आकर्षित कराया था। इसके बावजूद कुंभकर्णीय नींद में सोए जिम्मेदारों ने आज तक ध्यान नहीं दिया। नतीजा शुक्रवार को बागनखेड़ा में रेत से भर डंपर फंस गया। इसके चलते वाहनों सहित आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

    26 को कांग्रेसी सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगी

    कांग्रेस के पूर्व विधायक कैलाश कुंडल के नेतृत्व में क्षेत्र के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की रणनीति बना रहे हैं। पूर्व विधायक कुंडल ने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद रेत और अन्य खनिज उत्पादों का परिवहन कर रहे दस पहिया वाहनों को रोकने के लिए 26 अपै्रल को अभियान चलाया जाएगा।

    और जानें :  # kannoud marg
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें