Naidunia
    Tuesday, January 17, 2017

    भैंस के हमले से वृद्घा की मौत

    Tue, 17 Jan 2017 07:44 AM (IST)

    बहोरीबंद थाना अंतर्गत शिकारपुरा गांव में एक वृद्घ महिला पर भैंस ने हमला कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। घटना में महिला को गंभीर चोटे आई जि स कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शिकारपुरा निवासी श्याम रानी पति निरपत गौड़ (55) के घर में बंधी भैंस द्वारा रस्सा तोड़ कर वृद्घा पर हमला कर दिया था।

    पत्नी से मारपीट करने पर पति पर प्रकरण दर्ज

    Tue, 17 Jan 2017 07:44 AM (IST)

    कोतवाली थाना अंतर्गत भट्टा मोहल्ला में एक पति की प्रताड़ ना से परेशान होकर पत्नी ने उसके विरूद्घ घरेलू हिंसा व मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया है। घटना के संबंध में महिला थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय ने बताया कि भट्टा मोहल्ला निवासी ममता खटीक 36 का पति दुर्गा प्रसाद 40 उसके साथ आए दिन किसी न किसी बात पर विवाद कर मारपीट करता है।

    युवक से डेढ़ किलो गांजा बरामद

    Tue, 17 Jan 2017 07:44 AM (IST)

    बड़वारा थाना अंतर्गत निगरहा गांव में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने एक युवक के पास देढ़ किलों गांजा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि निगहरा निवासी राजू पिता सुखलाल कुम्हार 25 द्वारा क्षेत्र में लंबे समय से मादक पद ार्थ गांजा की क्रय-विक्रय किया जा रहा था।

    अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    बरही थाना अंतर्गत पड़रिया मोड़ के पास शनिवार शाम एक अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। घटना में एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि खितौली निवासी पवन विश्वकर्मा अपने साथी बम्हौरी निवासी राजेश कुशवाहा के साथ बाइक में सवार होकर बरही से लौट रहा था।

    विवाद के बाद युवक को दिया जलते अलाव में धक्का

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    बड़वारा थाना अंतर्गत परसेल गांव में एक युवक से शराब पीने के लिए रूपए मांग रहें युवक द्वारा विवाद करना करने लगा विवाद बढ़ने के बाद युवक द्वारा उसे जलते अलाव में धक्का दे दिया जिसमें युवक झुलस गया।

    शराब पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    बहोरीबंद थाना अंतर्गत बाकल चौकी के ग्राम इमलिया-पटौरी मार्ग पर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवकों द्वारा बाइक से शराब अवैध रूप से तस्करी की जा रही है। बाकल चौकी प्रभारी अंकित मिश्रा सदल इमलिया-पटौरी मार्ग में पहुंचे जहां घेराबंदी कर वाहनों की चैकिंग की गई।

    प्रतिभापर्व की तैयारी करने पहुंचे शिक्षक

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    विकास खंड बड़वारा के प्राथमिक व माध्यमिक शालाओं के प्रभारियों का प्रतिभा पर्व के सफल संचालन के लिए कार्यशाला का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन डाइट कटनी से आए राजेंद्र असाटी व्याख्याता व बीआरसी बड़वारा के केएल पटेल ने किया। इसमें विकासखंड के 346 प्रधान अध्यापकों व प्रभारियों ने भाग लिया।

    कस्तूरबा गांधी छात्रावास में की जा रही आनंदोत्सव की तैयारी

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    मध्य प्रदेश शासन द्वारा आनंद विभाग बनाकर समूचे मध्य प्रदेश में 14 जनवरी से 21 जनवरी तक आनंद उत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इसके लिए जिले में तैयारियां की जा रही हैं। छात्रों द्वारा प्रतियोगिताओं में भाग लेने की तैयारियां हो रही हैं.

    दलहनी फसलों व सब्जियों पर मंडरा रहा संकट

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    जिला में पिछले तीन दिनों से ठंड से जनजीवन प्रभावित है। सर्द हवा के कारण पारा भी गिरता जा रहा है। शहर में सोमवार को थोड़ा मौसम हल्का गर्म रहा लेकिन रविवार को लोग ठिठुरते हुए नजर आए। इससे पहले किसानों को खेतों में बर्फ जमी मिली। पौधो की पत्तियों पर भी ओस की बूंदे जम गई।

    दो पक्षों के प्रदर्शन के बीच फंसी जनता

    Tue, 17 Jan 2017 07:43 AM (IST)

    शहर में भाजपा-कांग्रेस के प्रदर्शन रैली और सभा के कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके अलावा पुलिस ने जगह-जगह बेरीकेट्स लगाकर मार्ग डायवर्ट कर दिया जिससे दोपहिया और कार से आने वाले लोगों को इधर-उधर भटकने की नौबत आ गई। पुलिस ने प्रदर्शन और विरोध की आशंका के बीच कई मार्गों को भी बंद रखा।

    अटपटी-चटपटी