Naidunia
    Friday, June 23, 2017

    दो युवकों से दिनदहाड़े लूट

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    माधवनगर थाना अंतर्गत कटाएघाट क्षेत्र में गुरुवार को दिनदहाड़े चार युवकों ने दो युवकों से पर्स और 15 सौ रुपए लूट लिए। लूट के दौरान ही दो युवकों को क्षेत्र में एकत्रित हुई भीड़ ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो युवक फरार हो गए हैं।

    अब दिसंबर में हो सकेगा तिलक कॉलेज का मूल्यांकन

    Fri, 23 Jun 2017 01:06 AM (IST)

    जिले का तिलक कॉलेज पिछले 10 वर्षों से मूल्यांकन का इंतजार कर रहा है। लेकिन मूल्यांकन ही नहीं हो पा रहा है। इससे पहले फरवरी 2007 में नैक मूल्यांकन टीम द्वारा कॉलेज में निरीक्षण किया गया था। शहर में नैक टीम द्वारा 21 व 22 फरवरी दो दिवस तक नैक मूल्यांकन करने पहुंची थी।

    बगैर टिकट कर सके ट्रेन यात्रा, वर्दी पहनकर बन जाता था एसआई

    Fri, 23 Jun 2017 01:05 AM (IST)

    बगैर टिकट के ट्रेन में यात्रा कर सका, चाय ठेलों वालों पर मुफ्त में चाय पी सके। इन दो फायदों के लिए एक सातवी पास युवक पुलिस की न सिर्फ वर्दी पहन रखी थी बल्कि दो स्टार भी लगाए हुए था। युवक को बुधवार देररात चाय ठेला वालों से रौब दिखाने पर कोतवाली पुलिस ने पकड़ा है।

    जीएसटी का विरोधः बंद रही शहर की दुकानें

    Fri, 23 Jun 2017 01:05 AM (IST)

    शहर के व्यापारियों ने गुरुवार को जीएसटी का विरोध करते हुए अपनी दुकानों को बंद कर प्रदर्शन किया। इस दौरान चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने शहर में रैली निकालते हुए विरोध जताया है। व्यापारियों द्वारा बुलाए गए बंद को कांग्रेस ने समर्थन दिया और विरोध प्रदर्शन में शामिल रहे।

    एसबीआई मुख्य शाखा के सर्वर रूम में लगी आग

    Fri, 23 Jun 2017 01:05 AM (IST)

    कोतवाली थाना अंतर्गत अस्पताल रोड के पास संचालित एसबीआई मुख्य शाखा में गुरुवार सुबह करीब 4 से 5 के बीच बैंक के अंदर सर्वर रूम में आग लग गई। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार एसबीआई मेन ब्रांच में सर्वर रूम में अज्ञात कारणों से आग लग गई।

    नक्शा नहीं बदलने पर 6 पटवारी निलंबित

    Fri, 23 Jun 2017 01:05 AM (IST)

    एक माह के भीतर नक्शा तरमीम न होने पर कलेक्टर ने छह पटवारियों को निलंबित कर दिया। साथ में संबंधित एसडीएम को कारण बताओं नोटिस जारी किया। गुरुवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित आरओ मीटिंग में कलेक्टर ने कहा कि किसी भी तरह की अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

    डॉक्टर और प्रोफेसर वृद्धाश्रम में बांट रहे हैं शिक्षा का ज्ञान

    Wed, 21 Jun 2017 11:23 PM (IST)

    डॉक्टर साहब अपने बेटे को भी पढ़ा लिखाकर डॉक्टर बना दिए, लेकिन रिटायरमेंट के बाद उसी बेटे ने पिता को वृद्धा आश्रम का रास्ता दिखा दिया। यही हाल नीलकंठ का है, वो भी नामचीन स्कूल के प्रिंसिपल थे। रिटायरमेंट के बाद बच्चों ने उन्हें अनाथ आश्रम छोड़ दिया। वृद्धाआश्रम में भी वे लोग अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे है।

    देवगांव में बाइक सवार को लूटा

    Wed, 21 Jun 2017 11:20 PM (IST)

    रीठी थाना अंतर्गत देवगांव के पास मंगलवार रात एक मोटर साइकिल सवार युवक से पारधियों ने मारपीट करते हुए तीन सौ रुपए लूट लिए। मारपीट के दौरान युवक का मोबाइल भी तोड़ दिया गया। ताकि युवक किसी को जानकारी नहीं दे सके। मारपीट में गंभीर रूप से घायल हुए युवक को क्षेत्र से गुजर रहे ग्रामीणों ने अस्पताल पहुंचाया।

    दो उपयंत्रियों पर निलंबन की कार्रवाई

    Wed, 21 Jun 2017 11:18 PM (IST)

    योजना के कार्यों में लापरवाही करने वाले 2 उपयंत्रियों पर जिले में कार्रवाई की गई है। साथ ही जनपद पंचायत विजयराघवगढ़ मनरेगा के संविदा उपयंत्री रजनीश द्विवेदी की सेवाएं तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दी गई हैं।

    प्रबंधन समिति की बैठक में आठ बिंदुओं पर चर्चा

    Wed, 21 Jun 2017 11:18 PM (IST)

    बड़वारा के जवाहर नवोदय स्कूल की प्रबंधन समिति की बैठक बुधवार को आयोजित की गई। जिसमें कलेक्टर ने अध्यक्षता की। बैठक में आठ बिन्दुओं पर समीक्षा की गई। इस दौरान पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला भी उपस्थित रहे। बैठक में सबसे पहले सत्र 2016-17 के परीक्षा परिणाम का विश्लेषण किया गया।

    अटपटी-चटपटी