Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    छेड़छाड़ से आहत किशोरी ने दर्द की दवा का लिया ओवरडोज

    Published: Wed, 13 Sep 2017 11:24 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 11:24 PM (IST)
    By: Editorial Team

    कटनी। नईदुनिया प्रतिनिधि

    विजयराघवगढ़ के कांग्रेस नेता नीरज सिंह के भाई पर घर में घुसकर एक नाबालिग से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। छेड़छाड़ से आहत नाबालिग ने दर्द की दवा का ओवरडोज ले लिया। पहले उसे विजयराघवगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार नहीं होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यह मामला विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर आरोपी रजनीश सिंह बघेल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने बताया मंगलवार दोपहर रजनीश सिंह बघेल ने घर में घुसकर किशोरी से छेड़छाड़ की। इसके बाद किशोरी ने दर्द की दवा की तीन टेबलेट खा लीं। दवा के ओवरडोज से उसकी हालत खराब हो गई। बुधवार को इलाज के बाद किशोरी को डिस्चार्ज कर दिया गया है। इलाज के बाद किशोरी की हालत में सुधार बताया जा रहा है। पुलिस ने किशोरी के बयानों के आधार पर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

    विस चुनाव में प्रत्याशी पद के दावेदार हैं नीरज सिंह

    कांग्रेस नेता नीरज सिंह बघेल विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से प्रत्याशी के दावेदार बताए जा रहे हैं। वह लगातार सभाएं और बैठकें भी कर रहे हैं। हालांकि अभी नीरज सिंह के पास कोई पद नहीं है। इसके पहले वे कांग्रेस के तकनीकी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक और युवक कांग्रेस के कोऑर्डिनेटर रहे हैं।

    मेरे भाई ने अगर गलत किया है, तो उसे सजा मिलनी चाहिए। रजनीश ने बच्ची को किसी बात पर डांट दिया था। मेरी बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर कुछ लोग इसे राजनीतिक रंग दे रहे हैं। सिविल इंजीनियर हूं, सरकारी सेवा में रहा। आज तक कोई लांछन नहीं लगा। मेरे चुनाव लड़ने की खबर से विरोध परेशान हैं।

    नीरज सिंह कांग्रेस नेता, विजयराघवगढ़

    आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज है, उसकी तलाश की जा रही है।

    आरडी द्विवेदी, टीआई, विजयराघवगढ़

    और जानें :  # ktn news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें