Naidunia
    Wednesday, October 18, 2017
    PreviousNext

    साहब! करोड़पति बोलकर कोई काम नहीं देता, बच्चों की फीस नहीं दे पा रहा

    Published: Tue, 20 Jun 2017 10:57 PM (IST) | Updated: Wed, 21 Jun 2017 09:04 PM (IST)
    By: Editorial Team
    rajnish tiwari katni mp 2017621 152610 20 06 2017

    कटनी, नईदुनिया प्रतिनिधि। साहब! जहां भी काम मांगने जाता हूं, वहां पर करोड़पति बोलकर लोग काम नहीं देते हैं, बेरोजगारी के कारण आर्थिक संकट से गुंजर रहा हूं, घर में दोनों समय का खाने का इंतजाम भी नहीं हो पाता है। बच्चों की फीस दे नहीं पा रहा हूं और किताबें नहीं खरीद पा रहा हूं। ये शिकायत गरीबी रेखा कार्ड रजनीश तिवारी ने कलेक्टर से की है। शिकायत में मांग की गई है कि उसे किसी ठेकेदार के यहां पर रोजगार दिला दी जाए, ये नहीं हो सकता है कि बैंक से लोन दिला दी जाए, ताकि वह जीवन यापन कर सकें।

    कौन है रजनीश तिवारी

    अमीरगंज निवासी रजनीश तिवारी ही वह व्यक्ति है जिसने हवाला कांड होने की शिकायत पुलिस से की थी। शिकायत की जांच में प्याज की छिलकों की तरह परतें खुलती चली गई। बड़े-बड़े कारोबारियों का नाम इस कांड में आ गया। शिकायत में एफआईआर और निष्पक्ष जांच के कारण पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी का तबादला कर दिया गया था। जिले की जनता आंदोलित हो गई थी।

    ये की शिकायत

    रजनीश तिवारी ने मंगलवार को कलेक्टर से शिकायत में बताया कि उसके नाम पर इनकम टैक्स का नोटिस आने के बाद उसने पुलिस से शिकायत की थी। जिसके बाद फर्जी खातों का खुलासा हुआ था। उसके नाम पर भी खाता खुलवाया गया था। इस शिकायत के बाद से उसे कहीं रोजगार नहीं मिल रहा है। जहां पर भी जाता है उसे काम नहीं दिया जा रहा है। लोग करोड़पति बोलकर उपहास करते हैं।

    रोजगार नहीं मिलने के कारण उस पर गंभीर आर्थिक संकट आ गया है। शिकायत में कलेक्टर से मांग की गई है कि उसे कहीं पर रोजगार दिलाया जाए या फिर बैंक से लोन दिलवा दिया जाए, ताकि वह अपना और अपने परिवार का भरण पोषण कर सके। रजनीश तिवारी ने बताया कि वह काफी परेशान है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें