Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    भाइयों को बर्दाश्त नहींं हुआ बहन का प्यार, प्रेमी के साथ ये किया

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:25 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 06:07 PM (IST)
    By: Editorial Team
    murder-f 2017918 18435 18 09 2017

    कटनी। शहर में अॉनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। कैमोर थाना क्षेत्र में बहन के प्रेमी की दो भाइयों ने कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उन्होंने लाश को कुएं में फेंक दिया।

    कुएं में तैरती लाश देखकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले की पड़ताल की तो हत्यारों का पता चला। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    शराब पीने के बहाने बुलाया

    जानकारी के मुताबिक खलवारा गांव के शिवरतन कोल की पत्नी की मौत करीब 7 साल पहले हो चुकी थी। इसके बाद गांव की एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी दौरान युवती के भाइयों ने बहन को शिवरतन के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, इस पर उन्होंने शिवरतन की हत्या करने की योजना बनाई।

    शनिवार रात युवती के भाईयों लल्लू और गुड्डा ने शिवरतन को शराब पीने के बहाने बुलाया। शराब पीने के बाद दोनों भाईयों ने पहले लाठी और डंडे से शिवरतन की पिटाई की। बेसुध होने के बाद गले पर कुल्हाड़ी से वार करने के बाद मौत के घाट उतार दिया। शिवरतन के गले, सिर और पीठ पर वार किए गए।

    समझाइश दी थी, फिर भी मिलता था तो मार डाला

    थाना प्रभारी राजेश तिवारी ने बताया कि पड़ताल में मिले सुराग के आधार पर गुड्डा चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया तो उसने पूरा घटनाक्रम बता दिया। गुड्डा के बयान के आधार पर ही बड़े भाई लल्लू को बरापार गांव से गिरफ्तार किया गया। लल्लू ने बताया कि कई बार उन्होंंने शिवरतन को कई बार उनकी बहन से दूर रहने की समझाइश दी थी। इसके बाद भी जब वो नहीं माना तो उसकी हत्या कर दी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें