Naidunia
    Tuesday, November 21, 2017

    डॉक्टर दिलाएंगे विकृति से छुटकारा

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। जर्मनी से डॉक्टरों का दल सोमवार को खंडवा आया। यहां 10 दिवसीय शिविर में डॉक्टर निशुल्क प्लास्टिक सर्जरी कर मरीजों को विकृति से छुटकारा दिलाएंगे। कटे-फटे होंठ, जलने और जन्मजात विकृतियों से मुक्ति के बाद मरीजों को नया जीवन मिल सकेगा। डॉक्टर और सहयोगियों के 13 सदस्यीय दल ने सुबह मरीजों और उनके परिजनों से चर्चा की।

    ट्रेन में चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। कामायनी एक्सप्रेस में चोरी के मामले में जीआरपी ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दुर्गेश पिता लालसाब सेन (19) निवासी छनेरा और अजय पिता नानकराम (22) निवासी खरगोन को प्लेटफॉर्म नंबर पांच से जीआरपी ने पकड़ा। एएसआई बीएस बघेल ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया।

    चुनाव को लेकर अभाविप ने किया जनसंपर्क

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खालवा। निजी कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव का बिगुल बजते ही छात्र राजनीति शुरू हो गई है। हाजरा कॉलेज मल्हारगढ़ में सोमवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने विद्यार्थियों से संपर्क किया। जिले के चुनाव प्रभारी शांतम दुबे ने कॉलेज समिति और छात्र-छात्राओं से छात्रसंघ चुनाव को लेकर चर्चा की।

    खंडवा के तत्कालीन कलेक्टर और एसपी को पुरस्कार

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। राज्य सरकार द्वारा वर्ष 2012 के इंदिरा गांधी साम्प्रदायिक उपद्रव रोकथाम एवं सौहार्द्र पुरस्कार और भैया मिश्रीलाल गंगवाल सद्भावना पुरस्कार की घोषणा कर दी गई है। इसमें कविंद्र कियावत तत्कालीन खंडवा कलेक्टर व हरिनारायणचारी मिश्रा तत्कालीन पुलिस अधीक्षक खंडवा का चयन किया गया है। प्रत्येक को 15-15 हजार रुपए और प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया जाएगा।

    दूल्हे ने कहा नहीं चाहिए 2 लाख दुल्हन हो गई शादी के लिए राजी

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    - शादी के आठ दिन पहले मुकर गया था दूल्हा, दोनों पक्षों में हुआ समझौता खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि कोतवाली थाने में सोमवार को दूल्हा और दुल्हन दोनों पक्ष के लोग एक दूसरे को समझाने में लगे रहे। कभी कोई दुल्हन को तो कभी दूल्हे को समझाता। शाम करीब 4 बजे से रात 8 बजे तक थाने में मान मनौव्वल का दौर चलता रहा।

    वसूली करने पहुंचे युवक को किन्नरों ने कमरे में किया बंद

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    पुलिस के आने पर बाहर निकाला खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि सूरजकुंड क्षेत्र में वसूली करने पहुंचे एक युवक को किन्नरों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। युवक एक किन्नर से रुपए वसूलने पहुंचा था। किन्नरों ने युवक को कमरे में बंद कर दिया। पुलिस के आने पर उसे कमरे से बाहर निकाला। कोतवाली थाने में किन्नरों ने शिकायत दर्ज कराई है।

    उबड़-खाबड़ मैदान में कराई मुख्यमंत्री कप खेल स्पर्धा

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    -स्टेडियम ग्राउंड पर वैवाहिक कार्यक्रम होने से बदला स्थान नया हरसूद। नईदुनिया न्यू मॉडल स्कूल ग्राउंड पर सोमवार को मुख्यमंत्री कप खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें वॉलीबॉल, कबड्डी और एथलेटिक्स में अभिनव पब्लिक स्कूल के विद्याथियों ने बाजी मारी। मैदान पर कंकड़-पत्थर होने से खिलाड़ियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा।

    ताइक्वांडो में खंडवा के खिलाड़ियों ने फहराया परचम, जीते 6 स्वर्ण

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि खंडवा के ताइक्वांडो खिलाड़ी देशभर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। जयपुर में आयोजित ताइक्वांडो चैंपियनशिप में खंडवा ने 6 स्वर्ण, 2 रजत और 12 कांस्य पदक हासिल किए हैं। इसके साथ ही इंदौर में आयोजित राज्य स्तरीय ताइक्वांडो स्पर्धा में जिला दूसरे स्थान पर रहा है।

    जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता 3 को

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    मूंदी। सेवन स्टार कबड्डी क्लब द्वारा 3 अक्टूबर को जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है। पुराना थाना परिसर स्थित वॉलीबॉल मैदान पर आयोजित प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार 11 हजार, द्वितीय 7700, तृतीय 3300 और चतुर्थ पुरस्कार 1600 रुपए रखा गया है। इसमें बेस्ट रेडर, बेस्ट केचर सहित अन्य पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

    फिल्म पद्मावती के विरोध में युवाओं ने निकाली रैली

    Tue, 21 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खिरकिया। नईदुनिया न्यूज राजपूत समाज की युवा इकाई महाराणा सेना द्वारा फिल्म पद्मावती के विरोध में सोमवार को वाहन रैली निकाली गई। इसके साथ ही निर्देशक और कलाकारों के पुतले का दहन भी किया गया। हिंदू समाज के साथ महाराणा सेना के कार्यकर्ता महाराणा प्रताप चौराहा छीपाबड़ पर एकत्रित हुए।

    जरूर पढ़ें