Naidunia
    Friday, July 21, 2017

    पत्नी को नारियल पानी लेने भेजा और लगा ली फांसी

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    कुछ देर बाद पत्नी व मां घर पहुंची तो नरेंद्र फांसी पर लटका हुआ मिला। उसे देख दोनों के होश उड़ गए।

    तीन गांवों में चोरी की वारदात, प्रकरण दर्ज

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    सिंगोट। मंगलवार रात बदमाशों ने सिंगोट बस स्टैंड पर स्थित कमल नंदाने की होटल, पंकज की फुटवेयर दुकान, विनायक पटेल के बैंक ऑफ इंडिया का कियोस्क सेंटर और रेणुका माता मंदिर को निशाना बनाया। इनमें रेणुका माता मंदिर से बदमाश दानपेटी से चिल्लर चुराकर ले गए वहीं तीनों दुकानों के सिर्फ ताले ही तोड़ पाए।

    उत्कृष्ट विद्यालय और जीडीसी में बंद होंगी एनसीसी की गर्ल्स विंग

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि शिक्षा के साथ एनसीसी का प्रशिक्षण लेने से अब उत्कृष्ट विद्यालय और गर्ल्स डिग्री कॉलेज की छात्राएं वंचित रह सकती हैं। स्कूल व कॉलेज में असिस्टेंट एनसीसी ऑफिसर नियुक्त नहीं होने के कारण यह स्थिति बन रही है। एएनओ की नियुक्ति नहीं होने पर एनसीसी बटालियन ने संस्थाओं को विंग बंद करने के नोटिस थमा दिए हैं।

    पुलिस की 22वीं बटालियन खंडवा में बनने की उम्मीद

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि त्योहार और जुलूस के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को अब दूसरे जिलों पर निर्भर होना नहीं पड़ेगा। जल्द ही इस समस्या से जिला पुलिस को निजात मिलने वाली है। नागचून के पास पुलिस को 200 एकड़ जमीन ट्रेनिंग कैंप के लिए स्वीकृत हुई है। जिला पुलिस की मंशा यहां 22वीं बटालियन बनाने की है।

    जिला अस्पताल परिसर में भर गया घुटने-घुटने पानी

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि जिला अस्पताल परिसर में चल रहा निर्माण कार्य मरीजों के लिए परेशानी की वजह बन गया है। मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटल भवन को आकार देने वाली एजेंसी द्वारा जगह-जगह मलबा डालने और निर्माण करने से अस्पताल की जलनिकासी अवरुद्घ हो गई है।

    झमाझम से नदी-नाले उफने

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खालवा (खंडवा)। अंचल में मंगलवार रात हुई झमाझम बारिश से बुधवार सुबह 8 बजे तक गारबेड़ी नदी, ढकोची नदी, सुंदरदेव के शेर नाले उफन गए। इस कारण खालवा-गुलाई, खालवा- शेखपुरा व खालवा-लंगोटी मार्ग दोपहर करीब 12 बजे तक अवरुद्ध रहे। खालवा से जामधड़ के बीच बारहधार नदी पर बने रपटे के ऊपर दिन भर पानी बहता रहा।

    मनीष और श्रेयांस जैन को सुयश

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। शहर के मनीष जैन ने द इंस्टीट्यूट ऑफ अकाउंटेंट ऑफ इंडिया की फाइनल परीक्षा पास की है। उन्होंने ग्रुप ए में 210 और गु्रप बी में 410 अंक हासिल किए। मनीष का कहना है कि उन्होंने बिना कोचिंग के यह सफलता हासिल की है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय परिवार व दोस्तों को दिया है।

    लापरवाहीपूर्वक की गई वायरिंग के कारण हुई सेवादार की मौत

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि श्रीधूनीवाले दादाजी आश्रम में बुधवार सुबह करंट लगने से सेवादार कैलाश उईके की मौत से यहां काम करने वाले अन्य सेवादारों में आक्रोश फूट पड़ा है। उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम सौंपे ज्ञापन में आरोप लगाया है कि लापरवाही पूर्वक की गई वायरिंग के कारण कैलाश की मौत हुई है।

    24 घंटे में हुई 40 मिमी बारिश

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। मानसून सक्रिय होने से तीन दिनों से रुक-रुक कर बारिश हो रही है। बुधवार को पिछले 24 घंटे में जिले में 40.5 मिमी औसत बारिश दर्ज हुई है। इसमें सर्वाधिक खंडवा तहसील में दर्ज हुई है। जिले में अब तक 333.5 मिमी औसत बारिश हो चुकी है। पिछले साल की तुलना में अभी भी बारिश पिछड़ी हुई है। लंबी खेच के बाद मानसून मेहरबान हो चुका है।

    शराब पीकर वाहन चलाने पर लाइसेंस निरस्त

    Thu, 20 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि दुर्घटनाओं पर रोक लगाने के प्रयास से शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान बुधवार को खत्म हो गया। अभियान के तहत जिले के सभी थानों ने मिलकर 155 चालान बनाए हैं। इसमें से 5 वाहन चालकों के लाइसेंस निरस्त किए गए। अभियान 19 जून को शुरू किया गया था।

    अटपटी-चटपटी