Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    नहीं टूटेगा गायक किशोर कुमार का घर, कलेक्टर ने लगाई रोक

    Published: Fri, 14 Jul 2017 03:09 PM (IST) | Updated: Fri, 14 Jul 2017 03:12 PM (IST)
    By: Editorial Team
    kishore kumar house 14 07 2017

    खंडवा। प्रसिद्ध गायक किशोर कुमार के घर को तोड़ने के नगर निगम के आदेश पर खंडवा कलेक्टर ने शुक्रवार को रोक लगा दी है। गौरतलब है कि नगर निगम ने गुरुवार को भवन को जर्जर करार देते हुए इसे आसपास के रहवासियों के लिए खतरनाक घोषित कर दिया था।

    नगर निगम द्वारा बंगले को खाली करने का नोटिस दिया गया था लेकिन इसका जवाब किशोरदा के परिवार की ओर से नहीं दिया गया। ऐसे में अब नगर निगम ने अंतिम नोटिस जारी कर परिवार को 24 घंटे की मोहलत दी थी।

    हाल ही में बॉम्बे बाजार स्थित किशोरकुमार के बंगले में गुरुवार को नगर निगम के वार्ड मोहर्रिर नोटिस चस्पा करने पहुंचे थे, हालांकि जर्जर बंगले को तोड़ने के संबंध में नोटिस बुधवार को ही चस्पा कर दिया गया था लेकिन यहां मौजूद चौकीदार सीताराम ने बताया कि अज्ञात लोग यह नोटिस निकालकर ले गए।

    सूचना मिलने पर वार्ड मोहर्रिर दोबारा नोटिस चस्पा कर गए। यह नोटिस कल्याण कुमार कुंजीलाल गांगुली (अमित कुमार पिता किशोरकुमार व अन्य) के नाम से चस्पा किया गया है। इस नोटिस में उल्लेख किया गया था कि भवन खतरनाक स्थिति में होकर कभी भी गिर सकता है।

    नहीं है मुंबई का पता

    नगर निगम ईई ईश्वरचंद चंदेली ने बताया कि नोटिस चस्पा कराया गया है। हमारे पास किशोरकुमार के पुत्र अमित कुमार के मुंबई स्थित घर का पता नहीं है, इसलिए नोटिस मकान पर चस्पा कर दिया है। चौकीदार ने मुंबई में जानकारी दे दी है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें