Naidunia
    Friday, November 24, 2017
    PreviousNext

    दो महीने बाद जब उसे गले से लगाया तो रो पड़ा मां का दिल

    Published: Wed, 14 Jun 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Wed, 14 Jun 2017 07:27 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mother got child khandwa 2017614 192722 14 06 2017

    खंडवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। दो माह बाद 11 माह के बेटे को गोद में लेकर मां भावविभोर हो उठी। पारिवारिक विवाद के बाद बेटा दो माह से अपने पिता के साथ रह रहा था। महिला द्वारा एसपी से शिकायत के कुछ देर बाद ही पुलिस ने बच्चे को मां से मिलवा दिया।

    मंगलवार को बलदुआ डोंगरी निवासी सोनीबाई पति बंसीलाल हरबोला एसपी कार्यालय पहुंची। यहां उसने एसपी नवनीत भसीन को बताया कि ग्राम बड़गांव माल में उसकी ससुराल है। दो माह पहले पति व उसके बीच विवाद हो गया था। इसके चलते पति ने उसे घर से निकाल दिया और 11 माह का बेटा अपने पास रख लिया। वह पति के साथ रहना चाहती है लेकिन वह मना कर रहा है। पति से उसे बेटा दिला दिया जाए।

    महिला ने बताया कि बेटे को लेकर पति कलेक्टर कार्यालय के पास घूम रहा है। वह बेटे को लेने गई तो उसे भगा दिया। एसपी भसीन ने कार्रवाई के लिए महिला को कोतवाली थाना एसआई सोनू सिताले के पास भेजा। उसके कोतवाली आते ही एसआई सितोले पुलिसकर्मियों को लेकर महिला के साथ उसके बेटे की तलाश में लग गई। कलेक्टर परिसर छानने के बाद पुलिसकर्मी न्यायालय पहुंचे।

    यहां न्यायालय के गेट के पास बंसीलाल बच्चे को लेकर घूमता हुआ मिला। बंशीलाल ने पहले तो बेटा देने से मना कर दिया लेकिन पुलिस को सख्त होता देख उसने बेटे को पत्नी के हवाले कर दिया। इसके बाद तीनों को कोतवाली लाया गया। एसआई सितोले ने बताया कि महिला को बेटा सौंप दिया गया है। उसके पति को समझाइश दी जा रही है जिससे कि वह पत्नी व बेटा दोनों को साथ लेकर जाए। दोनों को महिला परामर्श केंद्र भेज दिया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें