Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    शराब दुकान के विरोध में चक्काजाम, नारेबाजी

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    खंडवा। सांईंनगर कॉलोनी में शराब दुकान को लेकर शुक्रवार को भी विरोध जारी रहा। क्षेत्रवासियों ने विशाल नगर में चक्काजाम कर नारेबाजी की। इसके बाद महिलाओं की एक टोली ने शराब दुकान का घेराव किया। महिलाओं को विरोध करते देख शराब पीने वाले भाग खड़े हुए। शनिवार को आबकारी विभाग के अधिकारियों को गुलाब के फूल दिए जाएंगे। इसी तरह से रविंद्र नगर में भी महिलाओं ने शराब दुकान पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया है।

    सांईंनगर में शराब दुकान नहीं हटने से लोगों में आक्रोश है। विरोध के बावजूद शुक्रवार को दुकान नहीं हटाई गई। इसको लेकर रात करीब 8 बजे बड़ी संख्या में रहवासियों ने विशाल नगर का रोड जाम कर दिया। चक्काजाम कर लोगों ने जिला प्रशासन व आबकारी अधिकारियों के खिलाफ नारेबाजी की है। करीब आधे घंटे तक लोग सड़क पर डटे रहे। यहां से कुछ देर बाद महिलाओं का काफिला शराब दुकान पर पहुंचा। दुकान का घेराव करते हुए महिलाओं ने नारेबाजी की। दुकान के आगे होते विरोध प्रदर्शन को देखकर शराब पीने वाले भाग खड़े हुए। क्षेत्र के लोगों ने दुकान के सामने ही धरने पर बैठ गए। इस दौरान लोगों ने जनप्रतिनिधियों को भी फोन कर धरने में शामिल होने की अपील की।

    क्षेत्र के सतनामसिंह होरा ने बताया कि लोगों के विरोध के बाद भी दुकान नहीं हटाई जा रही है। इसी तरह से शुक्रवार रात करीब 9 बजे रविंद्र नगर की महिलाओं ने भी शराब दुकान का विरोध किया है। यहां भी ठेकेदार ने रहवासी क्षेत्र में शराब दुकान खोल ली है। इससे रहवासियों को खासी परेशानी हो रही है।

    और जानें :  # khandwa # news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें