Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    खंडवा जिले में बांध में डूबने से तीन बहनों की मौत

    Published: Thu, 14 Sep 2017 07:49 PM (IST) | Updated: Fri, 15 Sep 2017 04:10 PM (IST)
    By: Editorial Team
    khandwa news 14 09 2017

    खंडवा। जिला मुख्यालय से लगभग 36 किलोमीटर दूर पाडल्या गांव की तीन सगी बहनों की नाले पर बने डेम में डूबने से मौत हो गई। कपड़े धो रही बड़ी बहन फिसली और उसे बचाने में दोनों छोटी बहनें भी डूब गई। परिजन ने किसी तरह उन्हें पानी से तो बाहर निकाल लिया लेकिन उपचार के लिए खंडवा तक लाने में मशक्कत करना पड़ी। समय पर उपचार नहीं मिलने से तीनों की मौत हो गई।

    ग्राम पाडल्या निवासी दयाराम ढाक्से के खेत की मेढ़ के पास ही नाले पर डेम बना हुआ है। गुरुवार दोपहर के समय यहां उसकी बड़ी बेटी सोनू (21) अपनी दो बहनों पूजा (16) और भारती (14) को लेकर कपड़े धोने पहुंची। बताया जाता है कि कपड़े धोने के दौरान ही सोनू फिसलकर पानी में गिर गई।

    उसे बचाने का पूजा ने प्रयास किया तो वह भी डूबने लगी। दोनों बहनों को डूबता देख भारती ने भी जान जोखिम में डाल दी। वह भी बहनों को बचाने के प्रयास में डूबने लगी। तीनों बहनों को डूबते हुए एक चरवाहे ने देखा और भागकर गांव में उसके परिजन को सूचना दी। ग्रामीण पहुंचते तब तक तीनों बहनें डूब गई थी। तत्काल ग्रामीणों ने तीनों को पानी से बाहर निकाल लिया। ग्रामीणों का कहना है कि पानी से बाहर निकालने के बाद तीनों की सांस चल रही थी। इन्हें लेकर खंडवा आया गया लेकिन यहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें