Naidunia
    Friday, September 22, 2017

    जितना काम होगा उतना ही दिया जाएगा वेतन

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। शासकीय योजनाओं के क्रियान्वयन में लापरवाही दिखाने और सीएम हेल्पलाइन सहित जनसुनवाई में आने वाली शिकायतों पर ध्यान नहीं देने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को अब काम के आधार पर वेतन मिलेगा।

    जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। गुलशन नगर में जमीन को लेकर शजाक पिता शेख शहजाद और सिराज पिता शेख रमजान के बीच विवाद हुआ। शजाक के साथ आरोपी सिराज और उसके भाई एजाज ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। मोघट पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

    महिलाओं ने साफ किया मंदिर परिसर

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नगर निगम के स्वच्छता पखवाड़े के तहत बुधवार को सार्वजनिक स्थलों के साथ ही पुल-पुलियाओं और डिवाइडरों के आसपास विशेष सफाई अभियान चलाया गया। इसमें महिलाओं ने भी झाड़ू थामकर सफाई में योगदान दिया। महिला मोर्चा द्वारा आमजन में स्वच्छता के प्रति जागरूकता भी लाई गई।

    सांसद को शिकायत के बाद हुई रोड की मरम्मत

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। बस स्टैंड पर दुर्घटना का कारण बन रहे उबड़खाबड़ रोड की मरम्मत बुधवार को नगर निगम द्वारा कराई गई। रोड पर सीमेंटीकरण होने के बाद यहां से आवागमन करने वालों को राहत मिली है। महापौर सुभाष कोठारी के निर्देश पर लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन यंत्री ईश्वरचंद चंदेली ने रोड पर सीमेंटीकरण कराया।

    कलेक्टोरेट के स्वान कार्यालय में डाली गई नई केबल

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। शासकीय कार्यालयों में इंटरनेट कनेक्टिविटी के लिए बुधवार को कलेक्टोरेट के स्वान कार्यालय में काम शुरू हो गया। यहां भोपाल से आए कर्मचारी की मदद से डिस्ट्रिक्ट इंजीनियर मिलन उपाध्याय और उनकी टीम ने नई इंटरनेट केबल डालने के साथ अन्य व्यवस्थाएं जुटाना शुरू कर दी है। कार्यालय का रंग-रोगन भी किया जा रहा है।

    जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पद को लेकर सरगर्मी तेज

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पद को लेकर फिर सरगर्मी तेज हो गई है। हुकुमचंद यादव के निधन के बाद से खाली हुए इस पद पर खंडवा और बुरहानपुर के नेताओं की नजर है। बुधवार को खंडवा आए स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह से जिला सहकारी बैंक के डायरेक्टर मनोज तारवाला, प्रेमलाल पटेल, पुरषोत्तम शर्मा, धर्मेंद्र भंडारी, शशि कपूर सहित अन्य मिलने पहुंचे।

    ब्लॉक स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में शासकीय महाविद्यालय प्रथम

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    हरसूद। नेहरू युवा केंद्र द्वारा बुधवार को स्टेडियम ग्राउंड पर ब्लॉक स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें प्रथम शासकीय महाविद्यालय हरसूद, द्वितीय उत्कृष्ट विद्यालय और तृतीय स्थान पर मांडला इलेवन की टीम रहीं।

    रेलवे स्टेशन पर शुरू हुआ एक माह से बंद पड़ा लिफ्ट का काम

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। रेलवे स्टेशन पर लिफ्ट का काम बुधवार से फिर शुरू किया गया। पिछले करीब एक माह से काम बंद पड़ा था। पहले रेलवे ने 15 अगस्त तक यात्रियों को लिफ्ट की सुविधा देने का दावा किया था लेकिन अगस्त में निर्माण कार्य बंद रहा। अब दोबारा यहां सिविल वर्क शुरू किया गया है।

    झमाझम बारिश से तीन पुलिया पर लगा जाम, बिजली गुल

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि शहर में बुधवार शाम से झमाझम बारिश शुरू हो गई। रुक-रुक कर बारिश का सिलसिला रात तक जारी रहा। इससे जहां सड़कों पर पानी भराने के कारण आवाजाही प्रभावित हुई, वहीं बिजली गुल होने से लोगों को परेशान होना पड़ा। शाम 4.30 से 5 बजे तक झमाझम बारिश हुई।

    त्योहारों पर शराबियों को रोकने के क्या हैं इंतजाम?

    Thu, 21 Sep 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि रहवासी क्षेत्रों में तमाम विरोधों को दरकिनार कर खोली गई शराब दुकानों का मुद्दा बुधवार को शांति समिति की बैठक में फिर से उठ गया। भाजपा नेता विजय भालेराव ने पूछा कि मोहर्रम और नवरात्रि के पंडालों के आसपास लग रही दुकानों से निकलने वाले शराबियों को रोकने के क्या इंतजाम हैं।

    अटपटी-चटपटी