Naidunia
    Wednesday, November 22, 2017

    किन्नर बोले- हम कानून हाथ में नहीं लेना चाहते

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। साहब हमको पुलिस वाले कहते हैं कि आरोपियों को मारपीट कर हमारे पास ले आओ उन्हें बंद कर देंगे। आप ही बताओ हम ये सब कैसे कर सकते हैं। यही करना होता तो पुलिस के पास क्यों जाते। हम चाहते हैं कि कानून हमारी मदद करे। हम कानून को हाथ में नहीं लेना चाहते।

    तुम चारों तरफ से घिर चुके हो, सरेंडर कर दो

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    हरसूद। पुलिस ने तुम्हें चारों ओर से घेर लिया है। खुद को पुलिस के हवाले कर दो वर्ना गोलियों से छलनी कर दिए जाओगे। इस चेतावनी के बाद कुछ लोगों ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया। फीलगुड चौराहे पर मंगलवार शाम पुलिस द्वारा फिल्मी स्टॉइल में दल बल के साथ एक बस की घेराबंदी करने से हड़कंप मच गया।

    झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करने के निर्देश

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. रतन खंडेलवाल ने सिविल सर्जन एवं खंड चिकित्सा अधिकारियों को झोलाछाप डॉक्टरों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। सभी को निर्देश दिए गए है कि अधीनस्थ क्षेत्र में अनाधिकृत रूप से चिकित्सा व्यवसाय कर रहे चिकित्सकों की डिग्री जांच व सत्यापन किया जाएं।

    ओंकारेश्वर में नर्मदा की दशा देखकर कष्ट, लोकतंत्र पर शासन तंत्र हावी

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि लोकतंत्र पर शासन तंत्र हावी है। नदियों का मौलिक स्वरूप बदला जा रहा है। ओंकारेश्वर में नर्मदा की दशा देखकर कष्ट हो रहा है। बिना सोचे उठाए गए कदम से ये हालात बने हैं। नर्मदा की मौलिकता बनी रहना चाहिए। व्यापार तंत्र और राजनीति तंत्र ने ढोंगियों को संत बना दिया है।

    छेड़छाड़ करने पर एक वर्ष का सश्रम कारावास

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। न्यायिक मजिस्ट्रेट विश्वदीपक तिवारी ने छेड़छाड़ के मामले में मंगलवार को मुकेश पिता भुवानी राम यादव (32) निवासी मथेला को एक वर्ष का सश्रम कारावास दिया है। सजा के साथ एक हजार रुपए का अर्थदंड लगाया है। मामले की पैरवी सहायक लोक अभियोजन अधिकारी चंद्रगोपाल पारे ने की है।

    स्टेशन पर हंगामा करने वाले युवक को ले गए परिजन

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    - न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने सौंपा खंडवा। नईदुनिया प्रतिनिधि रेलवे स्टेशन पर हंगामा करने वाले युवक सुधीर मांझी को मंगलवार को उसके परिजन अपने साथ ले गए। बिहार का रहने वाला सुधीर घर पर विवाद होने के कारण भाग आया था, इसके बाद उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और वह जगह-जगह हंगामा करने लगा।

    विश्वा ने की पानी के मीटर लगाने की तैयारी

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। विश्वा कंपनी द्वारा शहर में पानी के मीटर लगाने की तैयारी कर ली गई है। संभवतः दो दिन के भीतर यह कार्रवाई नगर निगम के सहयोग से शुरू कर दी जाएगी। पहले चरण में 145 मीटर लगाए जाने की तैयारी की जा रही है।

    चुनाव की घोषणा से पहले गरमाने लगी राजनीतिक सरगर्मी

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    - 10 जनवरी 12 को अस्तित्व में आई थी मौजूद नगर परिषद ओंकारेश्वर। नईदुनिया प्रतिनिधि तीर्थनगरी में नगर परिषद चुनाव की घोषणा कभी भी की जा सकती है। चुनाव के मद्देनजर 10 जनवरी से पूर्व आचार संहिता लगने की संभावना जताई जा रही है। इधर स्थानीय प्रशासन द्वारा भी चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

    केलवाखुर्द- रिछफल मार्ग की हालत खस्ता, डामर उखड़ने से हो गए गड्ढे

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    खस्ताहाल सड़क के कारण हो रही आवाजाही में परेशानी पुनासा। नईदुनिया न्यूज ग्रामीण क्षेत्रों में वर्षों पूर्व निर्मित सड़कें खस्ताहाल हो चुकी हॅै। ग्राम मोहना में पुनासा-सनावद मुख्य मार्ग पर को जोड़ने वाली सड़क का केलवाखुर्द से रिछफल के बीच करीब तीन किलोमीटर का हिस्सा बेहद खराब हो चुका है।

    रेस्ट हाऊस की सामग्री वापस लौटाने की मांग

    Wed, 22 Nov 2017 03:59 AM (IST)

    हरसूद। हस्तांतरित रेस्ट हाऊस की सामग्री लौटाने की मांग को लेकर मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में अधिवक्ता निखिल गौतम ने तहसीलआर एसआर यादव को आवेदन सौंपा। उन्होंने कहा कि हरसूद डूबने के बाद पुनर्वास स्थल हरसूद में सभी कार्यालयों को स्थापित करने की जिम्मेदारी एनएचडीसी की थी।

    जरूर पढ़ें