Naidunia
    Thursday, July 27, 2017

    खंडवा से आकोट के बीच ट्रैक उखाड़ने की तैयारी

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    इसी रिपोर्ट के आधार पर ब्रिटिशकालीन ट्रैक को उखाड़ने और नीलाम करने का ठेका होगा। मंडल अगस्त से यह प्रक्रिया शुरू कर सकता है।

    महिला मंडल का गठन

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। सिविल लाइन क्षेत्र में बुधवार को खंडेलवाल ब्राह्मण महिला मंडल द्वारा तीज उत्सव मनाया गया। इसके साथ ही महिला मंडल का गठन भी हुआ। यहां महिलाओं ने भजन गाए और विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिया। यहां बच्चों की चेयररेस स्पर्धा में दिवांशी शर्मा ने प्रथम स्थान हासिल किया।

    फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर शिकायत

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर बुधवार को राजपूत करणी सेना ने कोतवाली थाने में शिकायत की है। इस मामले में कोतवाली टीआई दिलीप पुरी को ज्ञापन सौंपा है। राजपूत करणी सेना के नगर अध्यक्ष मंगलेशसिंह तोमर ने बताया कि 11 जुलाई 2017 को फेसबुक पर पूनम आम्बेडकर नामक आईडी से एक पोस्ट की गई थी।

    कुपोषण की चुनौती का डटकर करें सामना : डॉ. खंडेलवाल

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं और सेवाओं को जायजा लेने के लिए जिला स्तरीय टीम ने बुधवार को खालवा और हरसूद ब्लॉक का दौरा किया। खालवा में कुपोषण से निपटने के लिए विशेष कार्ययोजना बनाकर कार्य करने की समझाइश मैदानी कर्मचारियों को दी गई।

    अवैध हथियार रखने पर एक वर्ष का सश्रम कारावास

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी रेखा आर चंद्रवंशी ने अवैध हथियार रखने के मामले में इस्सू उर्फ इसरार पिता निसार खान (26) निवासी गुलशन नगर को एक वर्ष के सश्रम कारावास से दंडित किया है। सजा के साथ 200 रुपए का अर्थदंड लगाया है। मामले की पैरवी सहायक जिला अभियोजन अधिकारी हरिप्रसाद बांके ने की है।

    मांग पूरी नहीं होने पर करेंगे क्रमिक भूख हड़ताल

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। जिला अभियोजन अधिकारियों द्वारा अपनी वेतन विसंगति की एक सूत्रीय मांग का निराकरण नहीं होने से विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। बुधवार को अधिकारियों ने काली पट्टी बांधकर काम किया। मांग पूरी नहीं होने पर अधिकारियों द्वारा क्रमिक भूख हड़ताल की जाएगी।

    कीचड़ से सराबोर हुआ कॉलोनी का मार्ग

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। बारिश का मौसम शुरु होते ही वत्सला विहार व शांति नगर के रहवासियों की मुश्किलें बढ़ गई है। कॉलोनियों से सिविल लाइन की ओर आवागमन में लोगों को कीचड़ से होकर गुजरना पड़ रहा है। यहां कॉलोनी का रोड किसी गांव की कच्ची रोड निर्माण नहीं होने से क्षेत्र के लोगों में आक्रोश बढ़ा हुआ है।

    कायस्थ समाज की महिलाओं ने मनाया हरियाली उत्सव

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। कायस्थ समाज की महिलाओं ने हरियाली उत्सव मनाकर पौधारोपण किया। कार्यक्रम में सभी महिलाएं हरे रंग के ड्रेस कोड में शामिल हुई। महिला मंडल उपाध्यक्ष मीनाक्षी श्रीवास्तव और सचिव अंजलि कानूनगो ने बताया कि सावन माह में पौधारोपण का महत्व है। इसी उद्देश्य से हरियाली उत्सव मनाया गया।

    वाइस ऑफ खंडवा के लिए आज से ऑडिशन शुरू

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। किशोरकुमार के जन्मदिन पर 4 अगस्त को शहरभर में किशोरदा के गीत गूंजेंगे। एक तरफ जहां समाधिस्थल पर विशेष संगीतमय कार्यक्रम होगा तो वहीं दूसरी ओर अलग-अलग स्थानों पर मंच लगाकर किशोरदा को स्वरांजलि दी जाएगी। इसी कड़ी में हर वर्ष की तरह इस बार भी किशोर सांस्कृतिक प्रेरणा मंच द्वारा वाइस ऑफ खंडवा का आयोजन किया जाएगा।

    लूट मामले में आरोपियों तक पहुंची पुलिस

    Thu, 27 Jul 2017 03:58 AM (IST)

    खंडवा। पंधाना में किराना व्यवसाई के साथ हुई लूट के मामले के मामले में जल्द ही खुलासा किया जा सकता है। पुलिस लूट के आरोपियों तक पहुंच गई है। व्यवसाई के अलावा पेट्रोल पंप लूट में इन आरोपियों के हाथ होने की बात सामने आई है। पुलिस द्वारा अब तक की कार्रवाई को गोपनीय रखा गया है। एक दो दिन में खुलासा हो सकता है।

    अटपटी-चटपटी