Naidunia
    Saturday, October 21, 2017

    रेलवे मुसाफिरों से ट्रेन के अंदर ही वसूल रहा जीएसटी

    Fri, 20 Oct 2017 03:38 PM (IST)

    ट्रेन का टिकट बुक कराने वाले यात्रियों से भारतीय रेलवे द्वारा चलती ट्रेन में 10 स्र्पए जीएसटी वसूला जा रहा है।

    वीडियो : विस्फोटक की सूचना पर पुष्पक ट्रेन में 50 मिनट सर्चिंग

    Wed, 18 Oct 2017 12:08 PM (IST)

    लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में बम की सूचना मिलने के बाद उसे खंडवा स्टेशन के पास आउटर पर रोक लिया गया।

    10 वर्षों से चिकित्सक विहीन पशु चिकित्सालय, पशुपालक परेशान

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    ओंकारेश्वर। बालवाड़ी क्षेत्र में स्थित पशु चिकित्सालय में दस वर्षों से चिकित्सकों की स्थायी नियुक्ति नहीं हो सकी है। चिकित्सक के अभाव में पशुपालक निजी पशु चिकित्सकों से पशुओं का इलाज कराने को मजबूर है। पशुपालकों ने शीघ्र चिकित्सक नियुक्त करने की मांग की है।

    कुबेर भंडारी मंदिर क्षेत्र में मेला लगाने की मांग

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    ओंकारेश्वर। देवउठनी एकादशी से आयोजित होने वाले पांच दिवसीय कार्तिक मेले का स्थान परिवर्तन की मांग उठने लगी है। इसे लेकर बुधवार को नगर परिषद सीएमओ देवें्‌रसिंह चौहान को ज्ञापन सौंपा गया है। नगर के भोलाराम केवट, भैयालाल वर्मा, अमर वर्मा और समाजसेवी प्रदीप ठाकुर बुधवार को नगर परिषद कार्यालय पहुंचे।

    महिला अपराध शाखा कार्यालय का शुभारंभ

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। महिला संबंधी अपराध व उनकी शिकायतों की सुनवाई अब एक ही स्थान पर हो सकेगी। अब महिलाओं को शिकायत करने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा। शहर के बीच में ही उन्हें यह सुविधा मिलने लगेगी। यह सब पुलिस कंट्रोल रूम में सामने बने महिला अपराध शाखा कार्यालय में हो सकेगा। बुधवार को पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने कार्यालय का शुभारंभ किया है।

    युवती के एटीएम कार्ड से निकाल लिए 38 हजार रुपए

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। कोतवाली में भगतसिंह चौक निवासी पूजा पिता चैनसिंह वर्मा ने अज्ञात आरोपी द्वारा एटीएम कार्ड से रुपए निकालने की शिकायत की है। बुधवार को युवती परिजन के साथ कोतवाली थाने पहुंची थी। यहां पूजा ने एएसआई भाऊलाल चितौड़े को बताया कि आनंद नगर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की मुख्य शाखा में उसका अकाउंट है।

    आटे से निर्मित 2100 दीप आरती कर नर्मदा में प्रवाहित

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    ओंकारेश्वर। मातृ रक्षा सेवा संगठन द्वारा बुधवार को ब्रह्मपुरी घाट पर महाआरती का आयोजन किया गया। इस दौरान आटे से निर्मित 2100 दीए नर्मदा नदी में छोड़े गए। वहीं उपस्थित लोगों को नर्मदा जल को स्वच्छ रखने का संकल्प भी दिलाया गया। इससे पूर्व मां नर्मदा की पूजा-अर्चना की गई। आरती पश्चात संगठन के सदस्यों ने लोगों से कहा कि नर्मदा जल को शुद्ध रखने के

    सेवा सहकारी समिति प्रबंधकों का तबादला

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    पुनासा। क्षेत्र के सेवा सहकारी समिति प्रबंधकों के साथ ही सहकारी बैंक शाखा पुनासा के प्रबंधक का स्थानांतरण किया गया है। पुनासा में नवागत शाखा प्रबंधक ने बुधवार को पदभार भी ग्रहण कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार सेवा सहकारी समिति रिछफल प्रबंधक केडी बिर्ला को सहकारी बैंक शाखा जावर के अंतर्गत सेवा सहकारी समिति सहेजला और रणगांव का प्रभार देकर स्

    मारपीट कर जान से मारने की धमकी

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। ईट बनाने की मिट्टी डालने की बात पर से ग्राम सेंधवाल में मोहन पिता मोतीराम और साबूलाल पिता सीताराम के बीच विवाद हुआ। आरोपी साबूलाल और दो अन्य ने मोहन के सााथ मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। दोनों पक्षों के विवाद के दौरान गांव के कुछ लोगों ने समझाइश देने का भी प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। पिपलौद थाना पुलिस प्रकरण

    झूठा केस बनाने का आरोप लगाकर बापूनगर के रहवासियों ने सौंपा ज्ञापन

    Thu, 19 Oct 2017 03:59 AM (IST)

    खंडवा। अवैध शराब के मामले में बुधवार को आरोपी के समर्थन में परिवार के सदस्यों के साथ कुछ क्षेत्रवासी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। यहां अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र तारणेकर को लोगों ने एक ज्ञापन सौंपा है। बापू नगर निवासी अमीना बी ने बताया कि 15 अक्टूबर को मोघट थाने में उसके पति शेख जहीर के खिलाफ अवैध शराब का प्रकरण दर्ज किया गया।

    अटपटी-चटपटी