Naidunia
    Wednesday, November 22, 2017
    PreviousNext

    वीडियो : अवैध संबंधों के शक में पति और महिला को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

    Published: Tue, 12 Sep 2017 06:49 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 10:07 AM (IST)
    By: Editorial Team
    khargone news 12 09 2017

    खरगोन। आखिर तू नहीं सुधरेगा। बुरहानपुर जाने का बोलकर तू इस महिला के घर में घुस गया। समझाया था ना कि इसके साथ अब तक रहना। मासूम बच्ची का इलाज नहीं कराता और हमारी जिंदगी बर्बाद कर दी। एक महिला अपने पति को सुनाती हुई घर में घुसी। घसीटते हुए बाहर लाई और आव देखा न ताव और चप्पल से पीटना शुरू कर दिया।

    आगे-आगे पति और पीछे-पीछे यह पत्नी कॉलोनी में दौड़ते नजर आए। इसी बीच पीड़ित पत्नी के साथ उसके वृद्ध पिता भी शामिल हुए। उन्होंने भी अपने दामाद को बुरी तरह पीट दिया। भागते हुए पति कॉलोनी से बाहर निकल गया। यह महिला फिर घर में घुसी और एक महिला को घसीटते हुए बाहर ले आई। बोली ये बता..तू मेरे पति की क्या लगती है। जब कुछ नहीं लगती तो ये मंगल सूत्र क्यों पहना। तू अपने पति का नाम बता। तू यहां क्यों रहने आई। लगभग एक घंटा शहर के विनायक नगर कॉलोनी के एक मकान में यह हाई प्रोफाइल ड्रामा चला। इसके बाद यह मामला थाने पहुंचा।

    सात माह पहले हुआ था समझौता

    फिर यही पीड़ित पत्नी अपने पिता के साथ थाने पहुंची। पुलिस ने बताया कि शहर की चमेली की बाड़ी निवासी मीनाक्षी रावत (30) ने अपने ही पति तेजसिंह रावत के खिलाफ अवैध संबंध का आरोप लगाकर शिकायत की। इस शिकायत में उसने इस 27 वर्षीय महिला का नाम भी दर्ज कराया। पीड़ित पत्नी ने बताया कि उसके पति बुरहानपुर के जिला पंचायत कार्यालय में हस्तकरघा के सहायक अधिकारी है। उनका एक अन्य महिला से अवैध संबंध है।

    सात माह पहले कोर्ट में इस विवाद को खत्म करते हुए साथ रहने के लिए समझौता हुआ। बावजूद मंगलवार को पति इस महिला के घर पहुंच गया। पत्नी ने पीछा किया और विवाद हुआ। पीड़ित पत्नी का कहना है कि कुछ समय पहले भी इस महिला को पति से दूर रहने के लिए समझाया था। बावजूद वह नहीं मानी। इस पूरे मामले में आरोपित महिला ने थाने में बताया कि वह निर्दोष है। रावत के साथ उनके कोई अवैध संबंध नहीं है। एक ही समाज के होने के कारण वे कुछ मिनट पहले ही उससे मिलने आए थे। उनकी पत्नी द्वारा लगाए आरोप निराधार है।

    इनका कहना है

    मेरी पांच वर्षीय बेटी दिव्यांग है। उसका इलाज कराना मुश्किल हो रहा है। पति और इस महिला के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत पुलिस को की है। -मीनाक्षी रावत, फरियादी

    अवैध संबंधों का आरोप लगाकर मीनाक्षी ने अपने पति के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है। दोनों पक्ष से पूछताछ कर जांच की जाएगी। -एमपी वर्मा, टीआई, खरगोन

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें