Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    Previous

    करही की बेटी ने मनीला में पीएम के सामने पढ़ी कविता

    Published: Tue, 14 Nov 2017 03:59 AM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 03:58 PM (IST)
    By: Editorial Team
    yukati bhandari khargone 20171114 155854 14 11 2017

    खंडवा, नईदुनिया प्रतिनिधि। मनीला में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने खरगोन जिले के करही की युक्ति भंडारी ने कविता पढ़ी। भारतीयों से चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने खुद उन्हें मंच पर बुलाया और कविता पढ़ने को कहा। अपने घर की बहू-बेटी को मनीला में देश का नाम रोशन करते देख खंडवा, करही (खरगोन) और भानपुरा (मंदसौर )में परिवार में हर्ष है। युक्ति करही के धर्मचंद सुराणा की बेटी है। उनका विवाह भानपुरा में रजनी सुभाष भंडारी परिवार में हुआ है।

    खंडवा में बेड़ेकर कॉलोनी निवासी प्रशांत कोचर ने बताया कि उनके भांजे कुणाल भंडारी पत्नी युक्ति के साथ इन दिनों मनीला में हैं। कुणाल सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं और युक्ति गृहिणी। मंचीय विधाओं में निपुण युक्ति को भारतीय एंबेसी ने मनीला में होने वाले आयोजन का निमंत्रण भेजा था। पीएम से मिलने पहुंचे लोगों में शामिल युक्ति पीएम के लिए एक कविता लिखकर ले गई थी।

    परिचय के दौरान जब पीएम ने उनकी कविता सुनी तो खुद उन्हें मंच पर बुलाया और कविता सुनाने को कहा। रोमांचित वातावरण में युक्ति अपनी प्रतिभा से चंद पलों में फिलीपींस में चर्चा में आ गईं। कोचर ने बताया कि युक्ति एक पारिवारिक आयोजन में एंकरिंग करने के लिए 21 जनवरी 2018 को खंडवा आ रही हैं। उसकी इस उपलब्धि से खंडवा सहित करही और भानपुरा में परिवार में खुशी और गौरव का माहौल है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें