Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    बैंक अकाउंटेंट ने रिश्तेदार को फंसने रची लूट की साजिश

    Published: Sat, 14 Oct 2017 04:06 AM (IST) | Updated: Sat, 14 Oct 2017 04:06 AM (IST)
    By: Editorial Team

    भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    पिपलानी क्षेत्र में रहने वाले बैंक के सीनियर अकाउंटेंट ने अपने एक रिश्तेदार को फंसाने के लिए लूट झूठी एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। 24 घंटे में पुलिस ने इस बात का खुलासा कर इस झूठी का लूट का पर्दाफाश कर दिया। पुलिस इस मामले में पीड़ित के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

    पिपलानी टीआई बृजेश भार्गव ने बताया कि 42 ईस्ट-कमला नगर, पिपलानी निवासी गोविंद सिंह (57) एसबीआई की गोविंदपुरा शाखा में वरिष्ट लेखापाल हैं। उन्होंने शिकायत की थी कि गुरुवार रात साढ़े नौ बजे वह रोजाना की तरह खाना खाने के बाद अपने घर के पास टहल रहे थे। तभी सड़क किनारे बाइक लेकर खड़ा बदमाश पैदल उनके पास आया और गले से सोने की चेन झपट ली। आरोपी दौड़ लगाकर अपनी बाइक के पास पहुंचा। इससे पहले कि वह बाइक स्टार्ट कर भाग पाता, गोविंद ने पीछे से बाइक पकड़ ली। इस कारण बदमाश अपनी बिना नंबर की डिस्कवर बाइक घटना स्थल पर ही छोड़कर पैदल ही फरार हो गया।

    खुली गई पोल पीड़ित : टीआई बृजेश भार्गव ने बताया कि पुलिस इस घटना में शुरूआत से संदेह था। दरअसल, दस बजे के करीब घटना होने के बाद पीड़ित ने दो घंटे बाद सूचना दी। इस विलंब कारण पूछने के बाद वह पुलिस को इसकी वजह स्पष्ट नहीं कर पाया। इसके अलावा पुलिस ने जांच की तो बिना नंबर की बाइक पीड़ित के रिश्तेदार निकलना फिर भी उसको पहचान नहीं पाना। जब जांच की तो पता चला कि गोविंद के अपने एक रिश्तेदार के साथ पुरानी रंजिश है। जिसका उसको फसंने के लिए उसने झूठी एफआईआर दर्ज करवाई थी।

    और जानें :  # lot lot
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें