Naidunia
    Tuesday, June 27, 2017
    PreviousNext

    तीन साल से फरार आरोपी गिरफ्तार

    Published: Fri, 21 Apr 2017 06:46 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 06:46 PM (IST)
    By: Editorial Team

    21एमडीएस-71

    केप्शनः पुलिस ने फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पिपलियामंडी(मंदसौर)। नईदुनिया न्यूज

    पुलिस ने राजस्थान के बारां थाने से धारा 420 के प्रकरण में तीन वर्ष से फरार चल रहे आरोपी जसवंत पिता बापूलाल बावरी को उसके घर फाटक मोहल्ला से गिरफ्तार किया है।

    थाना प्रभारी अनिलसिंह ठाकूर ने बताया कि बारां थाना क्षेत्र की पुलिस द्वारा सूचना देने पर 100 डायल पुलिस ने जसवंत के घर पर दबिश देकर उसे पकड़ लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर बारां से आए पुलिस अधिकारियों के सुपुर्द कर दिया गया है। इसी तरह मंडार थाना जिला सिरोही (राज.) में गोवंश के मामले में 9 वर्षों से फरार स्थायी वारंटी रफीक पिता बशीर दंडू निवासी बोतलगंज को भी गिरफ्तार कर राजस्थान पुलिस के सुपुर्द किया गया है।

    सरपंच पुत्र ने पीटा

    पिपलियामंडी(मंदसौर)। ग्राम खेड़ा खदान के सरपंच पुत्र एवं उसके साथी ने घर पर फोन लगाने की बात पर एक युवक के साथ मारपीट की। पुलिस ने सरपंच पुत्र एवं साथी पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बाबूलाल पिता मोतीलाल गुर्जर निवासी खेड़ा खदान ने शिकायत दर्ज कराई कि सरपंच पुत्र दशरथ पिता रतनलाल गुर्जर निवासी खेड़ा खदान एवं उसके साथी मुकेश निवासी सोकड़ी ने घर फोन लगाने का आरोप लगाकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

    और जानें :  # mandsaur news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी