Naidunia
    Tuesday, October 17, 2017
    PreviousNext

    पिता को था बेटी पर शक, सुबह मिली उसकी लाश

    Published: Sat, 10 Dec 2016 04:00 AM (IST) | Updated: Sat, 10 Dec 2016 02:30 PM (IST)
    By: Editorial Team
    father kill daughter mandsaur 20161210 142735 10 12 2016

    मंदसौर, ब्यूरो। चंद्रशेखर आजाद जलाशय क्षेत्र में स्थित फॉर्म हाउस पर नाबालिग की लाश मिली। चिकित्सकों के अनुसार नाबालिग की गला दबाकर हत्या की गई है उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले हैं। पुलिस को दिए बयान में कुछ लोगों ने मृतक के पिता पर ही हत्या की आशंका जताई है और उसे गिरफ्तार कर लिया है। पिता को शंका थी कि आरती का संबंध किसी लड़के से हैं। बताया गया कि बुधवार रात में पिता ने लड़की के साथ मारपीट की थी और रस्सी से बांधकर उलटा लटकाया था।

    वायडी नगर टीआई किशोर पाटनवाला ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद जलाशय क्षेत्र में फॉर्म हाउस पर गुरुवार सुबह 9 बजे आरती पिता दूधालाल नायक(16) की लाश घर पर मिली। पड़ोस में रहने वाले अंबालाल भांभी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कमरे को सील कर शव को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम में गला दबाकर हत्या करने की बात उजागर हुई। इसके बाद शाम को पुलिस ने भादसं की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

    शरीर पर भी चोट के निशान

    मृतका के पिता दूधालाल इसी फॉर्म हाउस पर चौकीदारी करते हैं। परिवार एक कमरे में रहता था। पुलिस ने बताया कि आरती के शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके साथ लाठी से मारपीट की गई। उसके गले पर भी चोट के निशान है जिससे लग रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में सामने आया है कि मृतका की मौत दम घुटने से हुई है।

    रस्सी से बांधकर मारपीट

    पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि पिता ने दूूधीबाई से दूसरी शादी की थी। सौतेली मां आए दिन आरती के साथ मारपीट करती थी।

    जांच कर रहे हैं

    मामले में अज्ञात व्यक्ति पर हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। हत्या किसने की है इस संबंध में जांच के बाद ही बताया जा सकता है। पिता, मां और पड़ोसियों से भी पूछताछ की गई है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।-किशोर पाटनवाला, टीआई

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें