Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    चोरों ने पहले कैमरे तोड़े फिर कपड़े और जूते की दुकान में की चोरी

    Published: Sun, 17 Sep 2017 11:27 PM (IST) | Updated: Sun, 17 Sep 2017 11:27 PM (IST)
    By: Editorial Team

    मंदसौर। नईदुनिया न्यूज

    युवराज क्लब रोड पर शनिवार-रविवार की रात में चोरों ने पांच दुकानों के ताले तोड़कर शटरों को उचका दिया। पहचान न हो, इसके लिए एक दुकान के बाहर और अंदर लगे कैमरों को भी चोरों ने तोड़ दिया और फिर कपड़े और जूते की दुकानों से सामान चुरा ले गए। तीन दुकानों का शटर नहीं खुलने से चोर अंदर नहीं घुस पाए। जाते-जाते सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर को भी वे दुकानों के पीछे झाड़ियों में फेंक गए। सुबह सीएसपी, टीआई सहित पुलिस दल ने पहुंचकर मुआयना किया।

    मिली जानकारी के अनुसार शनिवार-रविवार की रात युवराज क्लब रोड, मानदासजी के बाग के सामने दुकानों पर चोरों ने धावा बोला। चोरों ने सांवरियाजी गारमेंट्स, समीप की शूज की दुकान, पारेख कुल जोन, डोली फैशन और अग्रवाल क्लॉथ स्टोर्स के ताले तोड़कर शटर को उचका दिया। सांवरिया गारमेंटस के संचालक आशीष सोनी ने बताया कि उनकी दुकान से करीब पौने दो लाख रुपए के जिंस, शर्ट, टी-शर्ट और लोवर चोर चुरा ले गए। यहां से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी चोर ले गए, जिसे दुकान के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया गया। पड़ोसी आस मोहम्मद की जूते की दुकान से चोर जूते चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों पर प्रकरण दर्ज किया है। शहर टीआई विनोदसिंह कुशवाह ने बताया कि डीवीआर दूसरे सिस्टम में सपोर्ट नहीं कर रहा है। चोरों की तलाश की जा रही है।

    वहां देखो कुछ पड़ा होगा

    चोरी की सूचना मिलने के बाद रविवार सुबह सीएसपी राकेश मोहन शुक्ला, शहर टीआई विनोदसिंह कुशवाह एवं पुलिस बल मौेके पर पहुंचे। सांवरिया गारमेंट्स के संचालक से जानकारी ली। इस दौरान टीआई कुशवाह ने पुलिस जवानों से कहा कि दुकानों के पीछे झाड़ियों में सर्चिंग करो, वहां कुछ जरूर मिलेगा। तीन जवानों ने झाड़ियों में पड़ताल की। यहां पर डीवीआर पड़ी मिली।

    डेढ़ साल पहले भी हुई

    थी तीन लाख की चोरी

    सांवरिया गारमेंट्स के संचालक आशीष सोनी ने बताया कि हाल ही में दीपावली सीजन के लिए सामान भरा था, पौने दो लाख के कपड़े चोरी हुए हैं। करीब डेढ़ साल पहले भी मेरी दुकान से तीन लाख के कपड़े चोरी हुए थे, उस मामले में भी चोर अब तक नहीं पकड़े गए। पुलिस को गश्त बढ़ाना चाहिए।

    और जानें :  # mandsaur news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें