Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    बाइक भिड़ंत में दो की मौत, दो घायल

    Published: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST) | Updated: Sat, 22 Apr 2017 03:58 AM (IST)
    By: Editorial Team

    सागर तालाब के पास हादसा, घायलों को धार भेजा

    मांडू। नईदुनिया न्यूज

    सागर तालाब के पास बाइक की जोरदार भिड़ंत में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम 5 बजे की है। दोनों मृतक वाहन चालक थे। घटना में एक युवक और एक बालिका गंभीर रूप से घायल हुई है।

    थाना प्रभारी ने बताया कि भावसिंह पिता पोपडिया निवासी वार्ड क्रमांक 12 जामन्या बाइक एमपी-11, एमएच-2166 से मांडू की ओर आ रहा था। उसके पीछे उसकी बेटी भी बैठी थी। वहीं एक अन्य बाइक से मगुट पिता मयकिया बाजार से अपने घर की तरफ जा रहा था। उसके पीछे एक युवक बैठा था। दोनों ही वाहन सागर तालाब के पास वॉटर पम्प के समीप आपस में टकरा गए। इसमें मगुट पिता मयकिया और भावसिंह पिता पोपडिया की मौके पर मौत हो गई। जबकि बालिका सीमा पिता भावसिंह और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी एचएस रावत मौके पर पहुंचे। डॉयल 100 वाहन से घायलों को धार भेजा गया।

    गुमशुदगी दर्ज

    मनावर। गांधी चौराहा मनावर से शुक्रवार को भयड़ापुरा (रामाधामा) की एक विवाहिता लापता हो गई। सूचनाकर्ता राधेश्याम पिता रूगनाथ निवासी हनुमत्याखेड़ी ने बताया कि सुनीता पति सुखलाल मनावर बाजार करने आई थी। सुबह करीब 9 बजे गांधी चौराहे से बिना बताए कहीं चली गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

    और जानें :  # mandu news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी