Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    रेल्वे ट्रैक पर 110 किलोमीटर की रफ्तार से दौड़ा रेल इंजन

    Published: Mon, 18 Sep 2017 12:22 AM (IST) | Updated: Mon, 18 Sep 2017 12:22 AM (IST)
    By: Editorial Team

    नैनपुर। नईदुनिया न्यूज

    कमिश्नर ऑफ रेल्वे सेफ्टी का ब्राडगेज लाइन का घन्सौर से नैनपुर कार्य लगभग पूरा होने की स्थिति में पहुंच गया है। इस कार्य निरीक्षण के लिए 23 सितंबर को रेल्वे ऑफ सेफ्टी पहुंच रहे हैं। जिस पर रेल विभाग के अधिकारी कार्य पूर्ण करने में जुटे हुए हैं। वहीं शनिवार को घंसौर से नैनपुर रेल्वे ट्रैक पर पावर को 110 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ाकर परीक्षण भी किया गया।

    रेल विभाग से मिली जानकारी शनिवार को इंजन क्रमांक 13591 डब्लूडीजी 3 ए घंसौर से नैनपुर के लिए दोपहर 12.40 बजे घंसौर 110 मिलोमीटर की रफ्तार से रवाना हुआ। जिसमें पायलट जगन्नाथ उईके, सह चालक आलोक कार्तिकेय, एवं गार्ड शिवकुमार दुबे के साथ पावर में डिप्टी सीईजी गौरईया, एसईएन एन शिवदत्त, सेक्शन इंजनियर एसके शर्मा, एके उपाध्याय सेक्टर इंजनियर, एईन अरविंद यादव पावर में रहे। घंसौर से नैनपुर 32 मिलोमीटर का रेल ट्रैक है, जिसमें 110 किलोमीटर की रफ्तार से इंजन को दौड़ाया गया और घंसौर से 12.40 पर पावर निकला था और नैनपुर दोपहर 1.13 बजे पहुंच गया। कुल 32 किलोमीटर का सफर 33 मिनट में तय किया गया।

    -----------------

    सेक्शन बहुत अच्छा बना हुआ है। ट्रैक में किसी प्रकार की बाधा नहीं है। ट्रैक में यात्री रेलगाड़ी चलाने में किसी प्रकार बाधा उत्पन्न नहीं होगी जैसे हमने ट्रायल में 110 की रफ्तार में इंजन दौड़ाया है।

    -जगन्नाथ उईके, पायलट

    घंसौर से नैनपुर तक 33 मिनिट में 32 किमी का तय किया सफर

    और जानें :  # mdl news
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें