Naidunia
    Friday, October 20, 2017
    PreviousNext

    15 दिन बीते, नहीं पकड़ाया लुटेरा, सांसद की बुआ सास को अब मंदिर आते-जाते लगता है डर

    Published: Mon, 14 Aug 2017 04:01 AM (IST) | Updated: Mon, 14 Aug 2017 04:01 AM (IST)
    By: Editorial Team

    -अरेरा कॉलोनी में ढाई तोला सोने की चेन ले भागा था आरोपी

    -आमजन में सुरक्षा की भावना और बदमाशों में खौफ पैदा करने के पुलिस के दावों पर सवाल

    भोपाल। नवदुनिया प्रतिनिधि

    सांसद आलोक संजर की बुआ सास प्रमिला श्रीवास्तव (67) की दो तोला सोने की चेन की छीनने की घटना को 15 दिन से ज्यादा का समय हो गया, लेकिन पुलिस आरोपी को तलाश नहीं पाई है। अलबत्ता इस वारदात के बाद से अब तक लूट की सात वारदात और चुकी हैं। यह हाल तब है, लोगों में सुरक्षा की भावना और बदमाशों में खौफ पैदा करने की मंशा से पुलिस रोजाना वाहन चोरी से लेकर छुटभैया अपराधियों को पकड़कर अपनी पीठ थपथपा रही है। इधर, सांसद की बुआ सास को मंदिर से आते-जाते समय लूट का मंजर याद आता रहता है। वारदात का डर उनके जेहन से नहीं निकल पाया है। इधर, टीआई हबीबगंज रविंद्र यादव का कहना है कि मामला जांच में जल्द ही आरोपी को पकड़ लेंगे।

    गौरतलब है कि अरेरा कॉलोनी ई-7 में चित्रगुप्त कॉलोनी निवासी 67 वर्षीय प्रमिला श्रीवास्तव रिटायर्ड प्रिंसिपल हैं। वह सांसद आलोक संजर की बुआ सास हैं। 15 दिन पहले रोजाना की तरह मंदिर से लौटते समय उनके गले से ढाई तोला वजनी सोने की चेन छीनकर आरोपी पैदल ही फरार हो गया था। प्रमिला श्रीवास्तव ने बताया कि वारदात के कारण मंदिर या अकेले घर आते-जाते डर लगा ही रहता है। सोने की चेन मेरी मां ने मुझे बड़े बेटे आलोक के जन्मदिन पर दी थी। पता नहीं चेन मिल पाएगी कि नहीं।

    नहीं थम रहीं लूट की वारदातें

    हबीबगंज में लूट की घटना के बाद से लगातार लूट की वारदात हो रही है। गोविंदपुरा में फार्मा कंपनी के कर्मचारी शंकर को चाकू मारकर लूट लिया गया था। कोलार में चेन स्नेचिंग हो चुकी है। नजीराबाद में दो और बिलखिरिया में भी लूट की दो वारदात हो चुकी हैं। वहीं पुलिस इनमें से किसी का भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

    और जानें :  # member of parliyament
    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें