Naidunia
    Sunday, November 19, 2017
    PreviousNext

    भाजपा विधायक के चचेरे भाई की गोली मारकर हत्या

    Published: Fri, 02 Dec 2016 08:53 AM (IST) | Updated: Sat, 03 Dec 2016 04:16 PM (IST)
    By: Editorial Team
    mla brother murder 2016122 8578 02 12 2016

    भिंड। भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के चचेरे भाई लालजी सिंह कुशवाह (48) की घर से 400 मीटर की दूरी पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात शुक्रवार सुबह करीब 5ः10 बजे की है। विधायक के भाई सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। हमलावरों ने उन पर 4 गोलियां चलाईं। एक गोली पीठ में और दूसरी गोली बाएं हाथ में लगी। गोली लगने के बाद लालजी सिंह सड़क पर गिरे और हमलावर भाग निकले। मृतक का प्रॉपर्टी और लेनदेन का व्यापार था।

    घने कोहरे में घात लगाकर किया हमला

    शहर में शुक्रवार को भी घना कोहरा था। कोहरे के कारण सुबह 5 बजे करीब 5 मीटर की दृश्यता थी। नजदीक का व्यक्ति ठीक से दिखाई नहीं दे रहा था। भिंड से भाजपा विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह के चचेरे भाई लालजी सिंह कुशवाह की हत्या करने के लिए हमलावरों ने घने कोहरे का फायदा उठाया। लालजी सिंह रोजाना की तरह सुबह 5 बजे घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले। करीब 400 मीटर की दूरी पर जनपद कार्यालय के सामने पहले से घात लगाए बैठे हमलावर ने फायरिंग कर दी।

    आसपास के लोगों ने वारदात के समय 4 फायर होने की आवाज सुनी है। एक .32 बोर की गोली पीठ में लगी, जबकि बाएं हाथ में कंधे के नीचे और कान के पीछे की ओर भी गोली का निशान है, लेकिन पीएम के दौरान यहां गोली मिली नहीं है। एक्सपर्ट का कहना है कई बार गोली लगने के बाद शव को लाते समय बुलेट ज्यादा अंदर नहीं होती तो गिर जाती है। इससे साफ है विधायक के चचेरे भाई को 2 गोलियां लगी, जिससे उनकी मौत हो गई। शहर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात हमलावर पर केस दर्ज कर पड़ताल शुरू की है।

    हाइवे बायपास पर लगाया जाम

    लालजी सिंह का शव सुबह 11ः30 बजे पीएम के बाद जिला अस्पताल से घर पहुंचा। यहां घर के बाहर नेशनल हाइवे 92 के बायपास पर परिजन और आसपास के लोगों ने बेरिकेड्स लगाकर जाम लगा दिया। जाम लगाए लोगों का कहना था, पुलिस ने हत्या के बाद से अभी तक कोई सुराग नहीं लगाया है। जाम के दौरान कलेक्टर डॉ. इलैया राजा टी पहुंचे। कलेक्टर अपने साथ विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह को जाम लगाए लोगों के बीच लेकर गए। समझाइश के बाद बायपास पर लगा जाम खुला।

    मॉर्निंग वॉक के समय लालजी सिंह को गोली मारी गई है। उन पर घात लगाकर हमला किया गया है। फिलहाल अज्ञात हमलावर पर केस दर्ज किया है। पुलिस टीमें जांच में लगाई गई हैं। अमृत मीणा, एएसपी, भिंड

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें