Naidunia
    Friday, March 24, 2017
    PreviousNext

    कैंसर पहाड़ी पर प्रेमी युगल से बदसलूकी करने वाले पकड़ाए

    Published: Mon, 20 Mar 2017 11:29 PM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 03:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    molesting couple hill gwalior 2017321 15146 20 03 2017

    ग्वालियर। पुलिस ने 3 युवकों को वीरपुर मरघट के सामने हीराभूमिया के मंदिर के पास से कट्टा व चाकू के साथ पकड़ने का दावा किया है। पुलिस का दावा है कि डेढ़ माह पूर्व इन्हीं युवकों ने कैंसर पहाड़िया पर प्रेमी युगल के साथ बदसूलकी की थी। इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। आरोपियों ने कैंसर पहाड़िया पर जाने वाले युवक-युवतियों को कट्टा दिखाकर लूट की वारदातें करना कबूल किया है।

    एसपी डॉ. आशीष ने बताया कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए सुनसान क्षेत्रों में नजर रखी जा रही है। रविवार की रात को वीरपुर मरघट के सामने हीरा भूमिया के मंदिर के पास से संदिग्ध युवकों की मौजूदगी सूचना मिलने पर एएसपी दिनेश कौशल, व सीएसपी दीपक भार्गव को उन्हें पकड़ने के लिए निर्देशित किया गया। टीआई थाना माधवगंज विनय शर्मा की टीम ने घेराबंदी कर 3 युवकों को पकड़ लिया।

    इन लोगों ने की थी बदसलूकी

    पुलिस ने भीकम सिंह पुत्र बद्रीप्रसाद बघेल (22) निवासी गोकुलपुर गिरवाई और श्याम पुत्र नवाब सिंह बघेल (18) निवासी कोठी केदारपुर को पकड़ा। इनका एक साथी मौके से भाग निकला। पुलिस का दावा है कि मौके पर ही दोनों युवकों की तलाशी लेने पर इनके पास से कट्टा व चाकू मिला है। पकड़े गए युवकों ने भागे गए साथी का नाम रम्मी उर्फ रवि उर्फ रामस्वरूप पुत्र हरगोविंद बघेल निवासी कोठी केदारपुर बताया। पुलिस ने घेराबंदी कर इसे भी गिरफ्तार कर कटार बरामद कर ली।

    श्याम के मोबाइल से बनाया था वीडियो

    थाने लाने के बाद पुलिस ने गौर से देखा तो इन युवकों के चेहरे गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में प्रेमी युगल के साथ बदसलूकी करने वालों से मेल खा रहे थे। इस घटना के संबंध में पूछताछ करने पर आरोपियों ने कबूल किया कि उन्हीं लोगों ने कैंसर पहाड़िया पर प्रेमी युगल के साथ मारपीट कर बदसलूकी की। इन्होंने उनसे 300 रुपए लूटना भी कबूल किया है। माधवगंज थाना पुलिस ने तीनों आोरपियों को कोर्ट में पेश किया। तीनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

    कैंसर पहाड़िया और किले पर रखी जाएगी निगरानी

    एसपी डॉ. आशीष ने कहा कि कैंसर पहाड़िया व किले पर सुबह से लेकर देर रात तक निगरानी की जाएगी। क्योंकि इन क्षेत्रों में शरारती तत्व सक्रिय रहते हैं और बदसलूकी करते हैं। युवक-युवतियां इसकी शिकायत भी नहीं करते हैं। इसलिए इन क्षेत्रों में पुलिस की सक्रियता बढ़ाई जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी