Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    पति को फोन कर बुलाया ताकि उसे सही से सबक सिखा सके

    Published: Wed, 15 Nov 2017 03:48 AM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 11:08 AM (IST)
    By: Editorial Team
    call to husband 20171115 102723 15 11 2017

    मुरैना। एक महिला ने पहले तो अपने पति को फोन करके करील वाले सैय्यद के पास बुलाया। इसके बाद उसने पिता व भाइयों के साथ मिलकर पति से मारपीट कर दी। मारपीट में पति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    ग्यापुरा जौरा निवासी 33 वर्षीय भारत पुत्र करन सिंह जाटव ने बताया कि वह अपनी पत्नी से दो साल से अलग रह रहा है। उसके चार बेटियां व एक बेटा है। बच्चे पत्नी के पास ही रह रहे हैं। सोमवार को उसकी पत्नी सरोज ने फोन करके कहा कि बेटे की कोचिंग के लिए बीस हजार रुपए चाहिए। आकर दे जाओ। जब उससे कहा कि गांव आकर ले जाओ। क्योंकि वहां आऊंगा तो तुम लोग मारपीट करोगे।

    पत्नी ने कसम खाई और कहा कि करील वाले सैय्यद पर आ जाओ। तुम्हारे साथ कोई मारपीट नहीं होगी। जब वह मंगलवार को करील वाले सैय्यद पर पहुंचा तो पत्नी सरोज अपने भाइयों ऋषिकेश व शंकर व पिता रामप्रकाश के साथ मिली, लेकिन उसका बेटा नहीं था। जब उससे कहा कि झूठबोलकर बुलाया है तब सरोज, शंकर, ऋषिकेश व रामप्रकाश ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया। साथ ही उससे 20 हजार रुपए भी छिना लिए। मारपीट में भरत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें