Naidunia
    Tuesday, December 12, 2017
    PreviousNext

    उसकी जगह छोटे भाई की शादी करवा दी तो ये क्या कर बैठा

    Published: Thu, 15 Jun 2017 08:25 AM (IST) | Updated: Fri, 16 Jun 2017 08:20 AM (IST)
    By: Editorial Team
    boy jump in well 2017615 202520 15 06 2017

    मुरैना। सिहौंनिया थाना क्षेत्र के तहत डाल सिंह के पुरा में एक युवक ने कुएं में इसलिए छलांग लगा दी, क्योंकि उसके परिवार के लोग उसकी शादी नहीं करा रहे थे और छोटे भाई की शादी करा दी थी। गांव के लोग उसे चिढ़ाते थे। इसलिए वह कुएं में कूद गया। हालांकि परिवार के लोगों ने उसे कुएं से निकाल लिया। हालत गंभीर होने से पहले जिला अस्पताल लाया गया। जहां से उसे ग्वलियर रैफर किया गया है।

    घटनाक्रम के मुताबिक डाल सिंह का पुरा सिहौंनिया निवासी 32 वर्षीय मुकेश पुत्र कैलाश सिंह तोमर की परिवार के लोगों ने शादी नहीं कराई थी। मुकेश से छोटे भाई की शादी करा दी थी। इसलिए उसे गांव के लोग चिढ़ाते रहते थे। बताया जाता है कि गांव वालों के तानों की वजह से मुकेश पिछले तीन दिन से परिवार में कलह किए हुए था और परिजनों से मारपीट कर रहा था।

    इसलिए उसे परिवार के लोगों ने बांध कर रखा था। बुधवार सुबह उसे शौच के लिए खोला तो वह सीधे जाकर कुएं में कूद गया। परिजनों ने जैसे ही कुएं में कूदते देखा तो प्रयास करके कुएं से निकाल लिया, लेकिन इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया। डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए ग्वालियर रैफर कर दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें