Naidunia
    Tuesday, June 27, 2017
    PreviousNext

    कभी सुना है कि लड़ने के बाद लोग एक दूसरे का इलाज कराएं, तो ये पढ़ि‍ए

    Published: Sat, 17 Jun 2017 03:50 AM (IST) | Updated: Sat, 17 Jun 2017 07:59 PM (IST)
    By: Editorial Team
    brothers fight morena mp 2017617 195811 17 06 2017

    मुरैना। माता बसैया थाना क्षेत्र के तहत बसैया गांव में गुरुवार शाम को चार सगे भाई आपस में लड़े। एक दूसरे से जमकर मारपीट की। मारपीट में चारों घायल भी हो गए। अब जिला अस्पताल के एक ही वार्ड में भर्ती हैं और एक दूसरे का इलाज करा रहे हैं। मामला पुलिस के पास भी नहीं पहुंचा।

    घटनाक्रम के मुताबिक माता बसैया निवासी रानाजीत गुर्जर के चार बेटे रामजीलाल, बद्री सिंह , परिमाल सिंह व कल्याण सिंह हैं। इनमें रामजीलाल व बद्री सिंह एक तरफ थे और दूसरी तरफ परिमाल व कल्याण। रामजीलाल के घर का पानी परिमाल के घर की तरफ चला गया। इसी बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया। विवाद में रामजीलाल के साथ बद्री आ गया और परिमाल के साथ कल्याण सिंह।

    चारों भाइयों में पानी के विवाद को लेकर जमकर झगड़ा और एक दूसरे पर लाठियों से हमला किया। हमले में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। खासबात यह रही कि झगड़े के बाद चारों भाइयों में से एक भी पुलिस थाने नहीं गया। बल्कि घायल हालत में जिला अस्पताल में आ गए। जिला अस्पताल में एक ही वार्ड में चारों भर्ती हैं। साथ ही अब एक दूसरे का इलाज भी करा रहे हैं। इलाज का खर्च भी वहन कर रहे हैं। पुलिस में मामले की शिकायत करने के लिए कहा गया तो चारों बोले आपस में तो ऐसा होता रहता है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी